उत्तर प्रदेश के बागपत में दोस्त की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार |

उत्तर प्रदेश के बागपत में दोस्त की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बागपत में दोस्त की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 3, 2024 / 07:11 PM IST, Published Date : September 3, 2024/7:11 pm IST

बागपत (उप्र), तीन सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत इलाके में दोस्त की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

क्षेत्राधिकारी (बड़ौत) विजय चौधरी ने बताया कि 30 अगस्त को अमित कुमार नाम के एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी कपड़ों की दुकान पर काम करने वाला शहजाद (30) 29 अगस्त की शाम से लापता है।

चौधरी ने बताया कि शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच के दौरान इस मामले में बड़ौत के सूरज का नाम सामने आया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद सूरज को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने शहजाद की हत्या की बात कबूल की।

चौधरी के अनुसार, ‘‘सूरज ने पुलिस को बताया कि 29 अगस्त रात नौ बजे रेलवे स्टेशन के बाहर फाटक पर उसकी मुलाकात शहजाद से हुई और फिर दोनों पुराने रेलवे गोदाम के पास लोहे के गार्डर पर बैठ गए। इस दौरान शहजाद ने सूरज की जेब से कुछ रुपये निकाल लिए और वापस करने से इनकार कर दिया।’’

चौधरी ने बताया कि इसके बाद सूरज और शहजाद के बीच बहस हुई, जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर शहजाद के सिर को लोहे के गार्डर पर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद सूरज ने शव को गार्डर और झाड़ियों के बीच छिपा दिया। सूरज ने शहजाद के मोबाइल को बंद कर दिया और अपने साथ लेकर घर चला गया।

क्षेत्राधिकारी के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

भाषा सं जफर

मनीषा खारी

खारी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)