गोंडा में नाबालिग दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपी गिरफ्तार |

गोंडा में नाबालिग दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गोंडा में नाबालिग दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 4, 2024 / 12:17 AM IST, Published Date : September 4, 2024/12:17 am IST

गोंडा (उप्र) तीन सितम्बर (भाषा) गोंडा जिले में एक नाबालिग दलित किशोरी के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश जारी है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

गोंडा कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज पाठक ने बताया कि थाना क्षेत्र की निवासी एक दलित महिला ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ अपनी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने तथा परिवार के साथ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था।

पाठक ने बताया कि प्राथमिकी के मुताबिक, पीड़ित किशोरी के साथ विजय यादव व उसके दो साथियों ने उस समय सामूहिक दुष्कर्म किया, जब वह घर से शौच के लिए निकली थी। काफी देर तक उसके घर पर न लौटने पर जब परिजनों ने तलाश शुरू किया तो वह गांव के पास ही बेहोशी की हालत में पाई गई।

उन्होंने बताया कि किशोरी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद में विजय यादव के कुछ साथियों ने पीड़ित किशोरी के परिजनों को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार को प्रकरण में नामजद मुख्य अभियुक्त विजय यादव को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद जेल भेज दिया।

अधिकारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रकरण में नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है।

भाषा सं आनन्द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)