#SarkaronIBC24: हुड़दंगियों ने पार की सारी हदें, बरसते पानी में महिला को गिराकर की ऐसी हरकत.. वीडियो वायरल |

#SarkaronIBC24: हुड़दंगियों ने पार की सारी हदें, बरसते पानी में महिला को गिराकर की ऐसी हरकत.. वीडियो वायरल

up lucknow viral video: देखिये कैसे सड़क पर जा रहे दो बाइक सवारों को इतना परेशान किया किया। दोनों नीचे गिर गए, बारिश के पानी में मस्ती अलग बात है। लेकिन महिला से बदसलूकी से इस घटना ने तूल पकड़ लिया।

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2024 / 12:03 AM IST, Published Date : August 2, 2024/12:03 am IST

#SarkaronIBC24: लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ को अदब और तहजीब का शहर माना जाता है। जो अपनी नवाबी संस्कृति के लिए भी मशहूर है। लेकिन उसी अदब वाले लखनऊ में एक महिला के साथ बदसलूकी की ऐसी तस्वीर सामने आई। जिसने योगी सरकार को भी एक्शन मोड में ला दिया। ये रिपोर्ट देखिए आप सब समझ जाएंगे..

मुस्कुराइए कि आप लखनऊ में हैं। वैसे तो नवाबों का शहर अपनी तहजीब और अदब के लिए मशहूर है। लेकिन पिछले कुछ घंटों में ये इस वीडियो के लिए सुर्खियां बटोर रहा है। जी हां लखनऊ के गोमती नगर में हुड़दंगियों ने सारी हदें पार कर दी। देखिये कैसे सड़क पर जा रहे दो बाइक सवारों को इतना परेशान किया किया। दोनों नीचे गिर गए, बारिश के पानी में मस्ती अलग बात है। लेकिन महिला से बदसलूकी से इस घटना ने तूल पकड़ लिया। वीडियो वायरल होते ही योगी सरकार के महिला सुरक्षा के दावों पर सवाल उठाए जाने लगे।

read more: Afzal Ansari Video : ‘देवता मेरे आंगन में उतरेंगे कब’..! अफजाल अंसारी ने सदन में भरी हुंकार, ये पंक्तियां सुनाकर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

इधर आनन-फानन में पुलिस ने 4 आरोपियों की पहचान कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। जिसके बाद डीसीपी, एडीसीपी और एसीपी समेत 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। योगी आदित्यनाथ ने अपने एक्शन से साफ कर दिया कि यूपी में महिलाओं की सुरक्षा सबसे ऊपर है।

read more: #SarkaronIBC24: प्रदेश में हो रही MLA फंड की बंदरबांट? बीजेपी ने कांग्रेस का सियासी प्रोपेगेंडा बताया.. जानें पूरी खबर 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जब से यूपी की कमान संभाली है। कानून-व्यवस्था और महिला सुरक्षा को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी है। यूपी में योगी की लोकप्रियता की एक बड़ी वजह यही है। लोकसभा चुनाव के खराब नतीजे ने उनकी स्थिति कमजोर की है वहीं योगी की अगली परीक्षा 10 सीटों पर होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव है। ऐसे में योगी ऐसी घटनाओं को हल्के में लेने का जोखिम नहीं ले सकते।