Afzal Ansari on ganja and bhang

भगवान की बूटी है तो अवैध क्यों?.. गांजा और भांग पर सपा सांसद अफजाल अंसारी का बड़ा बयान, साधु-संतों को लेकर कही ये बात

Afzal Ansari on ganja and bhang : सपा सांसद अफजाल अंसारी ने गांजा और भांग को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 01:48 PM IST, Published Date : September 27, 2024/1:46 pm IST

लखनऊ। Afzal Ansari on ganja and bhang : सपा सांसद अफजाल अंसारी ने गांजा और भांग को लेकर बड़ा बयान दिया है। कहां कि लोग धार्मिक स्थलों पर प्रसाद कहकर गांजा पीते हैं। मेरे सरकार से मांग है कि इसे कानून का दर्जा दे दिया जाए। वह गुरुवार को पत्रकार भवन में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अपने बाबा मुख्यमंत्री से कहिए, ये नई शराब की दुकानों को बंद कराए।

read more : MP Teacher Eligibility Test 2024 Notification : सामने आई प्राथमिक शिक्षक वर्ग 3 परीक्षा की तारीख.. 1 अक्टूबर से भरे जाएंगे आवेदन, यहां देखें पूरी जानकारी 

किस धर्म में कहा गया है कि शराब की दुकानों का विस्तार कीजिए। इसको सरकार बंद करें। कानून का दर्जा देकर इसे वैध कर दो, लेकिन कानून का इतना बड़ा माखौल मत उड़ाओ। उन्होंने कहा कि मैं कहता हूं कि गांजा को वैध कर देना चाहिए। लाखों-करोड़ों लोग खुलेआम गांजा पीते हैं। बड़े-बड़े धार्मिक आयोजनों में लोग गांजा पीते हैं।

 

उसे भगवान का प्रसाद और भगवान की बूटी कहकर पीते हैं। भगवान की बूटी है, तो अवैध क्यों? ये दोहरी नीति क्यों। अगर गांजा कानूनन अवैध है, तो पीने की छूट क्यों है। ये दोहरी नीति नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि कुंभ में एक मालगाड़ी गांजा चला जाए तो खप जाएगा। साधु, संत, महात्मा और समाज के बहुत लोग गांजा बड़े शौक से पीते हैं। न यकीन हो तो मेरे साथ गाजीपुर के मठों में चलकर देखिए। मेरी मांग है कि इसको कानून का दर्जा दे दीजिए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers