#SarkaronIBC24: यूपी के सियासी रण में अयोध्या, एनकाउंटर और जाति की राजनीति शुरू, अखिलेश के वार पर बीजेपी का पलटवार |

#SarkaronIBC24: यूपी के सियासी रण में अयोध्या, एनकाउंटर और जाति की राजनीति शुरू, अखिलेश के वार पर बीजेपी का पलटवार

Politics on Ayodhya, encounter and caste in up: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार की घेराबंदी करने की कोशिश करते नजर आए..तो BJP ने भी अखिलेश पर जमकर पलटवार किया

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 12:08 AM IST, Published Date : September 13, 2024/12:08 am IST

लखनऊ। Politics on Ayodhya, encounter and caste in up इधर वक्फ बिल के नए कानून पर घमासान मचा है तो..उत्तरप्रदेश में उपचुनाव की आहट के साथ सियासी वार-प्रहार का दौर भी शुरू हो गया है..यूपी के सियासी रण में अयोध्या, एनकाउंटर और जाति की राजनीति शुरू हो गई है.. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार की घेराबंदी करने की कोशिश करते नजर आए..तो BJP ने भी अखिलेश पर जमकर पलटवार किया… देखिए ये रिपोर्ट…

read more: डीआरडीओ, नौसेना ने सतह से हवा में मार करने वाले प्रक्षेपास्त्र का सफल परीक्षण किया

यूपी की 10 विधानसभाओं में होने वाले उपचुनाव की सुगबुगाहट के बीच बीजेपी , कांग्रेस , सपा और बसपा ने अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है….इसी सिलसिले में नेताओं के बीच जुबानी जंग भी छिड़ गई है..समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार पर हमला किया..अखिलेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी वाले जब अयोध्या को लूट सकते हैं तो वे कुछ भी कर सकते हैं…अखिलेश यहीं नहीं रुके उन्होंने बीजेपी नेताओं पर सेना की जमीन बेचने का आरोप लगाया..और अपने सियासी हथियार यानी जाति कार्ड को खेलते हुए डकैती के आरोपी मंगेश यादव के एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए फिर जाति कार्ड खेला..

read more: आरजी कर मामले को लेकर गतिरोध पर ममता के साथ कोई सार्वजनिक मंच साझा नहीं करूंगा: राज्यपाल

अखिलेश के बयान पर उत्तरप्रदेश का सियासी पारा हाई हो गया है.. बीजेपी ने सपा सरकार के गुंडाराज की याद दिलाते हुए अखिलेश को आईना दिखाया. तो कांग्रेस ने भी मौके पर चौका मारते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर आरोपों के तीर चलाए….

दरअसल उत्तरप्रदेश में उपचुनाव होने हैं..ऐसे में चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी सियासी बिसात बिछा रहे हैं…समाजवादी पार्टी जहां जाति कार्ड और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर योगी सरकार को घेर रही है..तो वहीं बीजेपी अखिलेश के हर वार का मुंहतोड़ जवाब दे रही है..2027 के यूपी इलेक्शन का सेमीफाइनल माने जाने वाले उपचुनाव में किसका दांव सही बैठता है..ये तो वक्त बताएगा..

ब्यूरो रिपोर्ट आईबीसी 24