UP Assembly Monsoon Session: यूपी में इस दिन से शुरू हो सकता है मानसून सत्र, कई विधेयकों को पारित कराएगी सरकार |UP Assembly Monsoon Session

UP Assembly Monsoon Session: यूपी में इस दिन से शुरू हो सकता है मानसून सत्र, कई विधेयकों को पारित कराएगी सरकार

UP Assembly Monsoon Session: यूपी में इस दिन से शुरू हो सकता है मानसून सत्र, कई विधेयकों को पारित कराएगी सरकार

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 03:04 PM IST, Published Date : June 22, 2024/3:04 pm IST

UP Assembly Monsoon Session: लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा के सत्र से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। सूचना मिली है कि जुलाई के आखिरी सप्ताह में मानसून सत्र शुरू हो सकता है। मिली जानकारी के अनुसार, कहा जा रहा है कि ये सत्र 25 जुलाई से शुरू हो सकता है। कहा जा रहा है कि सरकार इस सत्र में कई विधेयकों को पारित करा सकती है।

Read More: Sikshak Bharti 2024: सरकारी शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, बीएचयू में इन पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी 

इधर मध्यप्रदेश में भी 1 जुलाई से विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने वाला है। सत्र को लेकर विभागीय स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। इस बीच उच्च शिक्षा विभाग ने कर्मचारियों की छुट्टी रद्द करने के लिए और मुख्यालय छोड़ने पर रोक लगा दी है।

Read More: Digvijay Singh on Anti-Paper Leak Law: एंटी-पेपर लीक कानून पर पूर्व मुख्यमंत्री ने उठाए कई सवाल, कहा – 4 महीने तक किसका इंतजार कर रही थी सरकार..? 

बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान उच्च शिक्षा विभाग के कर्मचारियों को अवकाश नहीं मिल सकेगा। इसके लिए विभाग की ओर से कर्मचारियों को आदेश भी जारी कर दिया गया है। मोहन यादव सरकार का यह पहला मानसून सत्र होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp