Couple Romance Video in running car

Couple Romance Video: राजधानी में बीच चौराहे चलती कार में रोमांस करते दिखा कपल, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

Couple Romance Video: ऐसा ही एक चौंका देने वाला वीडियो लखनऊ के 1090 चौराहे के पास से सामने आया है। इसमें प्रेमी जोड़े को चलती कार की खुली सनरूफ पर रोमांस करते देखा जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2024 / 06:46 PM IST, Published Date : August 6, 2024/6:46 pm IST

Lucknow Viral Video: गाड़ियों पर रोमांस करना आम बात हो गई है। कभी बाइक की टंकी पर बैठाकर फर्राटे भरती गाड़ी में रोमांस तो कभी चलती कार में कपल का रोमांस अक्सर देखने को मिलता है। यह रोमांस कहीं सूनी सड़क पर हो रहा है तब तो कोई और बात है लेकिन अब तो कपल बीच चौराहे में भी ऐसा करने में गुरेज नहीं करते हैं।

ऐसा ही एक चौंका देने वाला वीडियो लखनऊ के 1090 चौराहे के पास से सामने आया है। इसमें प्रेमी जोड़े को चलती कार की खुली सनरूफ पर रोमांस करते देखा जा रहा है। इस दौरान वह एक-दूसरे को किस करते भी दिख रहे हैं। सड़क पर गुजर रहे किसी दूसरे गाड़ी वाले ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

read more: मुक्त कराए जाने के बाद अस्पताल से भागी युवती : चौकी प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मी निलंबित

Couple Romance Video in running car जहां लोग कपल की इस अश्लील हरकत को देखने के बाद पुलिस को यातायात नियमों की याद दिलाई और कार्रवाई की मांग की। (Couple Romance Video in running car ) हालांकि, लखनऊ पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान ले लिया है। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा कि लखनऊ यातायात पुलिस द्वारा इस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी।

read more: Balrampur News: पुलिया बहने से कई गांवों का संपर्क टूटा। कर्रा में 35 लाख की लागत से बनी थी पुलिया

couple romance video: चौराहे पर चलती कार में रोमांस करते दिखे कपल