Romance in Running Car with 2 Boys in Kanpur

Romance in Running Car with 2 Boys: चलती कार में दो युवकों से संबंध बना रही थी युवती, अचानक डिवाइडर से टकरा गई गाड़ी, चार बच्चे भी गाड़ी में थे साथ

Romance in Running Car with 2 Boys: चलती कार में दो युवकों से संबंध बना रही थी युवती, अचानक डिवाइडर से टकरा गई गाड़ी, चार बच्चे भी गाड़ी में थे साथ

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : July 28, 2024/4:07 pm IST

कानपुर: Romance in Running Car with 2 Boys शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां चलती कार में एक युवती के साथ संबंध बना रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ा है। मामले की जानकारी लोगों को होती ही नहीं अगर कार डिवाइडर से नहीं टकराती। लेकिन कार के अंदर नजारा देख लोग भी हैरान रह गए और तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले युवती को कपड़े पहनाए और फिर अस्पताल पहुंचाया। हैरानी की बात तो ये है कि गाड़ी में युवती के चार बच्चे भी मौजूद थे।

Read More:  Sariya cement rate today: सरिया सीमेंट के रेट में गिरावट, आसान हुआ घर बनाना, यहां देखें ताजा भाव 

Romance in Running Car with 2 Boys मिली जानकारी के अनुसार घटना कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात की है। जानकारी के अनुसार रात के समय सड़कों पर सन्नाटा होने गा था। इसी दौरान जाजमऊ से रामादेवी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। यह टक्कर इतना तेज था कि आधा किमी दूर तक लोगों इसकी आवाज सुनी। आसपास से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोग भाग कर बीच बचाव के लिए पहुंचे।

Read More: Urvashi Rautela Viral Private Video: ‘नहाने के लिए कपड़े उतार रही थी और तभी..’ अपने बाथरूम वीडियो के लीक होने पर उर्वशी रौतेला ने तोड़ी चुप्पी..

अंदर नजारा देखकर बचाव करने आए लोग दंग रह गए। उस समय गाड़ी के अंदर दो युवक और एक महिला के साथ चार बच्चे बैठे हुए थे। इनमें बच्चे तो पूरे कपड़े पहने हुए थे, लेकिन युवती और दोनों युवक अर्द्धनग्न अवस्था में थे। यह तीनों शराब के नशे में धुत थे और इस एक्सिडेंट में चोट लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि मौके की स्थिति को देखते हुए तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पहले चारो बच्चों को गाड़ी में से निकालकर अस्पताल भेजा गया। इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवती के साथ ही दोनों युवकों को गाड़ी में से निकाल कर पहले कपड़े पहनाए। इसके बाद पुलिस ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

Read More: Express Train : मध्यप्रदेश को मिली एक और बड़ी सौगात..! अब इस रूट पर दौड़ेगी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं काफी प्रयास के बावजूद महिला ठीक से बात नहीं कर पा रही थी। इसलिए पुलिस ने कड़ी निगरानी में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More: Rape with Girl: मुस्लिम युवक ने युवती से कई बार बनाया संबंध, हो गई प्रेग्नेंट तो कराया गर्भपात, हवस पूरी होने पर पूछने लगा- आप कौन?

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers