Jyoti Maurya Caught with Manish Dubey in Objectionable Position

SDM Jyoti Maurya आशिक मनीष के साथ पकड़ाई थी संदिग्ध हालत में! पति आलोक ने पकड़ा था रंगे हाथो, हुआ खुलासा

SDM Jyoti Maurya आशिक मनीष के साथ पकड़ाई थी संदिग्ध हालत में! Jyoti Maurya Caught with Manish Dubey in Objectionable Position

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 03:10 PM IST, Published Date : July 13, 2023/3:10 pm IST

प्रयागराज: Jyoti Maurya Caught with Manish Dubey in Objectionable Position SDM Jyoti Maurya मामले को लेकर मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मामले में रोजाना नया खुलासा हो रहा है। बता दें कि मामले में कल ज्योति मौर्य के आशिक कमांडेंट मनिष दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है। मनीष दुबे पर लगे आरोपों पर जांच कमेटी ने जांच की, जिसके बाद मनीष दोषी पाया गया। वहीं दोषी पाए जाने के बाद उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई।

Read More: Gold Price Today: मुंह के बल गिरे सोने के भाव, कीमत जानकर जानकर खिल जाएगा चेहरा, जानें ताजा रेट…

Jyoti Maurya Caught with Manish Dubey in Objectionable Position वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इन दिनों ज्योति और आशिक मनीष के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल Chat में आलोक को रास्ते से हटाने की बात की गई है। सडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने डीजी होमगार्ड से की शिकायत में हत्या की आशंका जताई थी।

Read More: अपना घर लेने का सपना होगा साकार, पीएम आवास योजना की आय सीमा बढ़ी, अब इनको भी मिलेगा फायदा 

महिला पीसीएस अधिकारी के पति आलोक मौर्य ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि मनीष दुबे ने उनकी पत्नी के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रची है। आलोक ने इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी और मनीष दुबे 2020 से एक-दूसरे के संपर्क में हैं। आरोपों को लेकर मोबाइल फोन व्हॉट्सऐप पर की गई चैट (बातचीत) भी सार्वजनिक की थी।

Read More: India News Today Live Update : छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल में बड़ा फेरबदल, भूपेश कैबिनेट में शामिल होंगे मोहन मरकाम

ये है पूरा मामला

आलोक के मुताबिक साल 2010 में उसकी वाराणसी के चिरई गांव की रहने वाली ज्योति से शादी हुई। ज्योति ने शादी के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने की हसरत बताई। उसके बाद आलोक ने अपनी छोटी सी तनख्वाह में से पैसे काटकर उसकी पढ़ाई के लिए रुपये जोड़े। इसके लिए उसने अपनी छोटी-छोटी खुशियों को कुर्बान किया। पत्नी की पढ़ाई में कोई कसर न रह जाए इसलिए उसका दाखिला प्रयागराज के एक अच्छे कोचिंग सेंटर में कराया था।

Read More: विधानसभा चुनाव से पहले प्रेमसाय टेकाम ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, सूत्रों ने दी जानकारी 

ज्योति मौर्य का ओपन चैट आया सामने

बताया जा रहा है कि साल 2015 में दोनों को जुड़वा बेटियां हुईं, उसी दिन पीसीएस परीक्षा का परिणाम भी आया और ज्योति का चयन पीसीएस में हो गया। पूरे घर में खुशी छा गई। ज्योति ने इसका श्रेय अपने पति आलोक मौर्य और ससुर को दिया, लेकिन कुछ दिन बाद अफसर बनी पत्नी ज्योति ने अपने उसी पति और ससुरा वालों के खिलाफ दहेज मांगने, बदनाम करने और उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

Read More: भूपेश कैबिनेट में होगी मोहन मरकाम की एंट्री, मिल सकता है ये विभाग, कल लेंगे मत्री पद की शपथ

आलोक और ज्योति की शादीशुदा जिंदगी सही चल रही थी लेकिन इसी बीच साल 2020 में ज्योति की मुलाकात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से हुई। आलोक का कहना है कि ज्योति मनीष के करीब और उससे दूर होती चली गई। पति आलोक मौर्य का आरोप है कि उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ तो उसने मोबाइल चेक किया। इसमें मनीष दुबे, जोकि होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है, के साथ उसकी पत्नी ज्योति मौर्य का ओपन चैट सामने आया। यही नहीं उसका आरोप है कि दोनों को उसने रंगे हाथ पकड़ लिया था। बताया जा रहा है कि ज्योति का प्रेमी फिलहाल गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है, उसने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी कोर्ट में दे रखी है। वहीं ज्योति भी आलोक से तलाक की मांग कर रही है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक