यूपीपीसीएल अधिकारियों को पीटने और बंधक बनाने के आरोप में होटल व्यवसायी तथा चार कर्मचारी गिरफ्तार |

यूपीपीसीएल अधिकारियों को पीटने और बंधक बनाने के आरोप में होटल व्यवसायी तथा चार कर्मचारी गिरफ्तार

यूपीपीसीएल अधिकारियों को पीटने और बंधक बनाने के आरोप में होटल व्यवसायी तथा चार कर्मचारी गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 21, 2024 / 12:25 AM IST, Published Date : September 21, 2024/12:25 am IST

गाजियाबाद (उप्र) 20 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने कथित तौर पर बिजली कर्मचारियों-अधिकारियों को बंधक बनाने और पीटने के आरोप में एक होटल कारोबारी तथा उसके चार कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार होटल व्यवसायी शाहिद और उसके चार कर्मचारियों के ख़िलाफ़ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और विधिक प्रक्रिया पूरी कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए यूपीपीसीएल अधिकारियों ने अभियान चलाया है। बकाएदारों की बिजली काटने और बिजली चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए जब टीम मौलाना आजाद कॉलोनी में पहुंची तो टीम ने पाया कि शाहिद के होटल पर भारी मात्रा में बिजली चोरी कर खपत की जा रही है।

यूपीपीसीएल की टीम का नेतृत्व कर रहे एसडीओ नवनीत पांडे, जूनियर इंजीनियर नरेंद्र कुशवाह समेत सभी लोगों को जबरन एक कमरे में बंधक बना लिया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) भास्कर वर्मा ने बताया कि लोनी कस्बे के बेहटा हाजीपुर स्थित एक होटल में बिजली चोरी की शिकायत मिलने पर जब उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बृहस्पतिवार शाम को छापेमारी की तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बना लिया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकारियों को होटल मालिक के चंगुल से छुड़ाया। एसीपी ने बताया कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers