27 death in Hathras satsang hadsa

Hathras hadsa: हाथरस भगदड़ में 27 लोगों की मौत, CM योगी के निर्देश पर दो कैबिनेट मंत्री, चीफ सेक्रेटरी और DGP मौके पर रवाना

27 death in Hathras satsang hadsa: एटा मेडिकल कॉलेज 27 महिलाओं और बच्चों के शव पहुंचे हैं। CM योगी के निर्देशानुसार मंत्री लक्ष्मी नारायण, संदीप सिंह मौक़े पर निकल गए हैं। चीफ सेक्रेटरी एवं डीजीपी भी मौक़े के लिए रवाना हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 05:08 PM IST, Published Date : July 2, 2024/5:05 pm IST

लखनऊ: 27 death in Hathras satsang hadsa:  यूपी के एटा में हुए एक हादसे में 27 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ के मंडी के पास फ़ुलरई गांव पर भोले बाबा के सत्संग के समापन के दौरान भगदड़ मचने के बाद 27 से अधिक लोगों की मौत हुई है। एटा मेडिकल कॉलेज 27 महिलाओं और बच्चों के शव पहुंचे हैं। CM योगी के निर्देशानुसार मंत्री लक्ष्मी नारायण, संदीप सिंह मौक़े पर निकल गए हैं। चीफ सेक्रेटरी एवं डीजीपी भी मौक़े के लिए रवाना हो गए हैं।

बता दें कि भोले बाबा का सत्संग फुलरई गांव पर चल रहा था। सत्संग समाप्त होने के बाद भगदड़ मच गई जिसमें कई महिलाएं बच्चे और पुरुषों की दबने से मौत हुई है। वहीं 27 महिलाओं और बच्चों के बॉडी एटा मेडिकल कॉलेज पहुंची है। अभी कई और लोगों की मौत होने की आशंका है। यदि लोगों की माने तो 50 से अधिक मौत की आशंका सत्संग में भगदड़ मचने से जताई जा रही है।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस में हुए हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं।

read more: Gold Silver Price Today: महीने के दूसरे दिन और सस्ता हुआ सोना, चांदी में आई उछाल, यहां देखें आज का ताजा रेट

read more:  महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता दानवे को दुर्व्यवहार के लिए निलंबित किया गया