Hathras Satsang Stampede Latest Update: Constable got heart attack after seeing dead bodies

Hathras Satsang Stampede: लाशों का ढेर देख सिपाही को आया हार्ट अटैक, देखते ही देखते चली गई जान

लाशों का ढेर देख सिपाही को आया हार्ट अटैक, Hathras Satsang Stampede Latest Update: Constable got heart attack after seeing dead bodies

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 07:54 PM IST, Published Date : July 2, 2024/7:54 pm IST

लखनऊः Hathras Satsang Stampede उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से एक दुःखद खबर आई है। यहां एक सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई। इस हादसे में लगभग 60 लोगों की मौत हुई है। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को सिकंदराराऊ CHC और एटा मेडिकल कॉलेज में लाशों का ढेर लगा हुआ है। लाशों का ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को हार्ट अटैक आ गया।

Read More : महालक्ष्‍मी की कृपा से इन राशियों के सुख-सुविधाओं में होगी वृद्धि, सोने सा चमकेगा करियर 

Hathras Satsang Stampede मिली जानकारी के अनुसार हाथरस से अब तक 27 शव एटा लाए गए हैं। एटा में मेडिकल कॉलेज में लाशों का ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही रजनेश (30) को हार्ट अटैक आ गया। उसकी मौके पर मौत हो गई। वह क्यीआरटी अवागढ़ में तैनात था। उसे मेडिकल कॉलेज आपात ड्यूटी पर बुलाया गया। इतनी लाशें देखकर वह बर्दाश्त न कर सका। सिपाही मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था।

Read More : Hinduism organization on Rahul Gandhi: राहुल गांधी के बयान पर हिंदूवादी संगठन ने दी चेतावनी, कहा- भविष्य में ना दें ऐसे वक्तव्य, वरना… 

कैसे हुआ हादसा?

जानकारी के अनुसार सत्संग समापन के बाद भगदड़ से हादसा हुआ। भगदड़ में कई लोगों की मौत की आशंका है। भोले बाबा के सत्संग के समापन में भगदड़ हुई। भोले बाबा का सत्संग एटा-हाथरस बॉर्डर के रतीभानपुर में चल रहा था। इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया। मुख्यमंत्री नेहाथरस में हुए हादसे का संज्ञान लेते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp