Hathras Accident News: 15 people died in Hathras road accident

Hathras Accident News: खून से लाल हुई सड़क, बस और लोडर के बीच भीषण टक्कर से 15 लोगों की मौत, कई घायल

Hathras Accident News: खून से लाल हुई सड़क, बस और लोडर के बीच भीषण टक्कर से 15 लोगों की मौत, कई घायल

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2024 / 06:51 AM IST, Published Date : September 7, 2024/6:51 am IST

हाथरस: Hathras Accident News  उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक भीषण हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार रोडवेज की जनरथ बस और टाटा मैजिक लोडर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई। इनमें सात पुरुष, चार महिलाएं, चार बच्चे शामिल हैं। जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से ज्यादातर एक ही परिवार के हैं।

Read More: Aaj Ka Rashifal : आज खुशियों से भर जाएगी इन राशि वालों की झोली, शनिदेव के साथ बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, हर मनोकामना होगी पूर्ण 

Hathras Accident News मिली जानकारी के अनुसार, लोडिंग वाहन में करीब 25-30 लोग सवार थे जो कि सासनी थाना क्षेत्र के मुकंद खेड़ा से भोज खाकर वापस लौट रहे थे। वहीं बस में भी काफी सवारियां थीं. जो लोग लोडर में सवार थे वह सभी खंदौली के सैमला गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे का कारण ओवरटेक बताया जा रहा है।

Read More: Manipur Former CM House Attack : पूर्व सीएम के आवास पर रॉकेट से हमला, 1 की मौत और 5 घायल, इलाके में बना डर का माहौल 

यह हादसा थाना चंदपा क्षेत्र आगरा-अलीगढ़ बाईपास स्थित मीतई गांव का बताया जा रहा है। बता दें कि मैक्स लोडर सवार लोग सासनी के मुकुंद खेड़ा से तेरहवीं भोज खाकर खंदौली के पास गांव सेवला वापस लौट रहे थे। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग भी घायल हुए हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल डीएम और एसपी पहुंचे।

Read More: Manipur Violence: मणिपुर में फिर दिखा ड्रोन, हमले के डर से लोगों ने बंद कीं अपने घरों की लाइटें 

हाथरस हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

वहीं इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- “जनपद हाथरस में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो