Bhains Ka Aadhar Card |

Bhains Ka Aadhar Card: ‘भैंस का आधार कार्ड लाओ, तभी दर्ज होगी FIR..’ पुलिस की बात से परेशान किसान ने SP से लगाई गुहार

Bhains Ka Aadhar Card: 'भैंस का आधार कार्ड लाओ, तभी दर्ज होगी FIR..' पुलिस की बात से परेशान किसान ने SP से लगाई गुहार

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 03:57 PM IST, Published Date : October 25, 2024/3:57 pm IST

Bhains Ka Aadhar Card: हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिसे से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक किसान का आरोप है कि वो अपनी भैंस चोरी की रिपोर्ट लिखाने टिड़ियावां थाने पहुंचा तो वहां उससे भैंस का ही आधार कार्ड और परिचय पत्र मांग लिया गया। युवक ने अब एसपी से गुहार लगाई है। एसपी ने किसान की शिकायत सुनी तो पुलिस से जवाब मांगा। पुलिस वालों ने इन आरोपों को निराधार बताया। मामले में जांच का आदेश दिया गया है।

Read More: Gir Somnath Bulldozer Action: सोमनाथ बुलडोजर एक्शन पर मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया यह फैसला 

टिड़ियावां निवासी रंजीत ने बताया कि, उसका घर हरिहरपुर पुलिस चौकी के पास ही है। घर के बाहर बने टीन के शेड में उसने अपनी भैंस बांध रखी थी। 20 अक्टूबर को रात में चोरों ने उसकी भैंस को खोल लिया और लेकर भाग गए। जब अगले दिन युवक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा तो पुलिसकर्मी उससे भैंस का आधार कार्ड और पहचान पत्र मांगने लगे। जब किसान ने कहा कि, उसके पास भैंस का आधार कार्ड नहीं है तो पुलिस वालों ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की, जिसके बाद किसान शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंचा।

Read More: Vegetables Price Hike: त्योहारों के सीजन में महंगाई ने बिगाड़ा रसोई का स्वाद, थाली से गायब होने लगी सब्जियां, आसमान छूने लगे दाम 

एसपी ने किसान की शिकायत सुनी तो पुलिस से जवाब मांगा। पुलिस वालों ने इन आरोपों को निराधार बताया और कहा कि, किसान उन पर झूठे आरोप लगा रहा है। फिलहाल एसपी नीरज जादौन ने इस मामले की जांच सीओ हरियावां को सौंप दी है। जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ। वहीं, भैंस चोरी होने की रिपोर्ट भी अलग से दर्ज कर ली गई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो