Kanwadiyon ne Kinnar ko kiya Nude: सावन में कांवड़ियों का आतंक..! बीच सड़क पर किन्रर को पीट-पीटकर किया न्यूड |Kanwadiyon ne Kinnar ko kiya Nude

Kanwadiyon ne Kinnar ko kiya Nude: सावन में कांवड़ियों का आतंक..! बीच सड़क पर किन्रर को पीट-पीटकर किया न्यूड

Kanwadiyon ne Kinnar ko kiya Nude: सावन में कांवड़ियों का आतंक..! बीच सड़क पर किन्रर को पीट-पीटकर किया न्यूड

Edited By :   Modified Date:  July 30, 2024 / 04:56 PM IST, Published Date : July 30, 2024/4:56 pm IST

Kanwadiyon ne Kinnar ko kiya Nude: गाजियाबाद। सावन का पवित्र महीना चल रहा है। भोलेबाबा के भक्त कांवड़ लिए उन्हें जल चढ़ाने पैदल यात्रा कर रहे हैं। यूं तो कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियों का भक्तिमय रूप देखने को मिलता है। लेकिन, हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है, जहां कुछ कांवड़ियों ने एक किन्नर को बुरी तरह पीटा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read More: Surajpur Suicide News: देवरानी से तंग जेठानी ने फांसी लगाकर दी जान.. लिखा सुसाइड नोट, भटगांव थाने का मामला..

मिली जानकारी के मुताबिक, चोरी के शक में  किन्नर को बुरी तरह पीटा और उसके कपड़े फाड़कर न्यूड कर डाला। मामले की जानकारी मिलते ही जब पुलिस पहुंची तो उनके सामने भी कांवड़िए किन्नर को पीटते रहे। पुलिस ने जैसे-तैसे पीड़ित को बचाया। पुलिस का कहना है की गलतफहमी के चलते घटना हुई है। चोरी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। पुलिस ने बताया कि मूलरूप से दिल्ली निवासी किन्नर सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहता है। सोमवार रात वह मेरठ रोड स्थित घूकना कट के पास स्थित कांवड़ शिविर के आसपास घूम रहा था। इसी दौरान कांवड़ियों ने शिविर में चोरी के मकसद से आने का आरोप लगाते हुए किन्नर की पिटाई शुरू कर दी।

Read More: Donkey Theft News: बुरहानपुर पुलिस टीम खोजेगी गधा? कलेक्टर तक पहुंचा 25 गधों के चोरी का मामला, सुनकर अधिकारी के उड़े होश 

मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन, कांवड़ियों ने पुलिस से ही किन्नर को छीनने का प्रयास किया। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने जैसे-तैसे किन्नर को कांवड़ियों से बचाया और गाड़ी में थाने लेकर आई। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में किन्नर द्वारा चोरी के प्रयास जैसी कोई घटना सामने नहीं आई है। गलतफहमी में घटना हुई है। पूछताछ के बाद किन्नर को छोड़ दिया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers