Ghaziabad Rape News: Chaos after rape of a minor in Ghaziabad

Ghaziabad Rape News: कोलकाता के बाद अब यहां में नाबालिग से हैवानियत, नाराज लोगों ने आरोपी की दुकान पर बोला हमला, तोड़फोड़ के बाद किया आग के हवाले

Ghaziabad Rape News: कोलकाता के बाद अब यहां में नाबालिग से हैवानियत, नाराज लोगों ने आरोपी की दुकान पर बोला हमला

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 10:07 AM IST, Published Date : August 30, 2024/10:07 am IST

गाजियाबाद: Ghaziabad Rape News कोलकाता में महिला से रेप और मर्डर केस थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इसके विरोध में छात्र प्रदर्शन पर उतर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर देश के अलग अलग राज्यों में रेप की घटनाएं सामने आ रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि बुधवार को एक किशोरी से दूसरे समुदाय के युवक ने मारपीट किया जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं आरोपी ने विरोध पर हत्या की भी धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: PM Meeting NBF : पीएम मोदी से मिला NBF का प्रतिनिधिमंडल, न्यूज इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ IBC24 के चेयरमैन सुरेश गोयल और COO विवेक पारख भी रहे शामिल..

Ghaziabad Rape News वहीं, हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं और कुछ लोगों ने कार्रवाई में ढील बरतने का आरोप लगाते हुए थाने पर प्रदर्शन किया। इसके बाद सड़क जाम लगाकर वाहनों में तोड़फोड़ कर आगजनी कर दी। मामला सामने आने के बाद इलाके के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने कबाड़ की दुकान और रोड पर खड़े रिक्शों, ठेलियों और ई रिक्शा में तोड़फोड़ कर दी।

Read More: Aaj Ka Rashifal: इन चार राशियों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, विद्यार्थियों को मिलेंगे अच्छे परिणाम, बढ़ेगी कार्यों की जिम्मेदारी 

वे लोग घटना को सामूहिक दुष्कर्म की बताकर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। जाम लगने से दिल्ली जाने और वहां से आने वाले लोगों को लंबे रास्ते से जाना पड़ा। पुलिस अधिकारियों ने समझाया आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। इस पर वे लोग दोपहर 12 बजे लौट गए। लेकिन, दो घंटे बाद फिर से बवाल कर दिया। इस पर आठ थानों की पुलिस बुला ली गई। रात को पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को लाठी बरसाकर खदेड़ा।

Read More: Contract Employees Regularization News: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण पर लगी मुहर, अब सभी होंगे परमानेंट, खुद सरकार ने किया ऐलान 

किशोरी के भाई के अनुसार, घटना बुधवार शाम की है। जहां शाम साढ़े पांच बजे घर के पास कबाड़ की दुकान चलाने वाला दूसरे समुदाय का आरोपी फैजान तीन दोस्तों के साथ उनके घर में घुस गया। आरोपी ने बहन के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने बहन के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। घटना के समय आठ साल का छोटा भाई घर के आसपास था, जबकि अन्य लोग बाहर थे। पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपी के तीनों दोस्त भाग गए, जिन्हें देखकर आसपास रहने वाले लोगों ने उन्हें बताया। जब तक वह परिजन के साथ मौके पर पहुंचते, उससे पहले फैजान भी फरार हो गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो