उप्र : गाजियाबाद में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास से तीन नाबालिग लड़कियां लापता |

उप्र : गाजियाबाद में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास से तीन नाबालिग लड़कियां लापता

उप्र : गाजियाबाद में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास से तीन नाबालिग लड़कियां लापता

:   Modified Date:  September 11, 2024 / 12:25 AM IST, Published Date : September 11, 2024/12:25 am IST

गाजियाबाद, 10 सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाने के नेहरू नगर इलाके में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास में रहने वाली तीन नाबालिग लड़कियां मंगलवार को छात्रावास से लापता हो गईं। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि लड़कियों की तलाश की जा रही है।

शहर क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजेश कुमार ने बताया कि लापता लड़कियों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं, हो सकता है कि वे गाजियाबाद से बाहर घूमने गई हों। लड़कियों के बारे में जल्द ही पता चल जाएगा।

पुलिस के अनुसार विद्यालय की सभी लड़कियां सोमवार रात करीब 11 बजे खाना खाने के बाद अपने कमरों में सोने चली गईं। आज जब छात्रावास का दरवाजा खोला गया तो 14 से 16 साल की तीन लड़कियां अपने कमरे से गायब मिलीं। छात्रावास में वे काफी करीबी दोस्त थीं। लड़कियां गाजियाबाद की सुदामा पुरी कॉलोनी, लोनी और दिल्ली की कृष्णा नगर कॉलोनी की रहने वाली हैं। छात्रावास की वार्डन ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और विद्यालय के छात्रावास और बाहर गेट तथा विद्यालय परिसर और विद्यालय को शहर से जोड़ने वाली अन्य सड़कों पर लगे कैमरों से सीसीटीवी फुटेज हासिल की।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

भाषा

सं, आनन्द, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)