उप्र : गाजियाबाद में दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत |

उप्र : गाजियाबाद में दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

उप्र : गाजियाबाद में दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत

:   Modified Date:  September 8, 2024 / 09:38 PM IST, Published Date : September 8, 2024/9:38 pm IST

गाजियाबाद, आठ सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को हुए दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार विजय नगर थाना क्षेत्र में मेरठ रोड चौराहे के पास न्यू लिंक रोड पर दो लोग स्कूटी पर सवार होकर विजय नगर की ओर जा रहे थे। जल निगम के टी-प्वाइंट के पास जब चालक ने स्कूटी को मोड़ा तभी विपरीत दिशा से आ रही एक बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में खोड़ा के सुशील कुमार (45) और पीछे बैठे दिल्ली के न्यू कोंडली एक्सटेंशन कॉलोनी निवासी चंदर (46) की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे व्यक्ति ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

यातायात पुलिस के अपर उपायुक्त पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि बस को विजय नगर पुलिस ने जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि हादसे के तुरंत बाद बस चालक मौके से भाग गया।

पुलिस के अनुसार एक अन्य दुर्घटना में रविवार सुबह मसूरी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (डीएमई) पर दो लोगों की मौत हो गई। ट्रक चालक सुनील कुमार (40) अपना मालवाहक वाहन डीएमई पर खड़ा कर एयर प्रेशर चेक कर रहा था। इसी बीच, मेरठ से गाजियाबाद जा रहे एक अन्य ट्रक ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में ट्रक चालक को भी गंभीर चोट आयी। ट्रक के चालक की पहचान मेरठ के किठौर कस्बे के सचिन (29) के रूप में हुई, जिसे इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय संजय नगर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अधिकारी के अनुसार ट्रक को यातायात नियमों के विरुद्ध खड़ा किया गया था क्योंकि डीएमई पर पार्किंग निषिद्ध है।

पुलिस ने बताया कि दोनों मामलों में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

भाषा

सं, आनन्द, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)