Four children died due to drowning in pond in Kannauj, Uttar Pradesh

UP Update : डूब रहे थे दो दोस्त.. बचाने के लिए तालाब में उतर गए दो और, देखते ही देखते चली गई 4 मासूमों की जान

डूब रहे थे दो दोस्त.. बचाने के लिए तालाब में उतर गए दो और, Four children died due to drowning in pond in Kannauj, Uttar Pradesh

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2024 / 09:07 AM IST, Published Date : July 16, 2024/8:06 am IST

कन्नौज : Four children died due to drowning in pond उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के गुरसहायगंज क्षेत्र में एक तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

Read More : Combing Patrol Operation: पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए चलाया ‘कॉम्बिंग गश्त अभियान’, देर रात 10 वारंटियों को किया गिरफ्तार 

Four children died due to drowning in pond पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने मंगलवार को बताया कि गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के समधन कस्बे के गर्दाबाद मोहल्ले के निवासी चार बच्चे-अब्दुल्ला (12), शादां (11), हसन (12) और जुनेद (13) सोमवार को पास में ही स्थित एक तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान वे गहरे पानी में चले जाने से डूब गये। नहाने के दौरान ही दो बच्चे गहराई में जाने लगे। इस पर दो बच्चों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन बचा नहीं सके और चारों ही डूब गए।

Read More : शुक्र गोचर से 17 जुलाई से शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन, इन राशि वालों के घर चलकर आएगी लक्ष्मी

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp