बलिया में भाजपा नेता से मारपीट के आरोप में सपा के दो नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज |

बलिया में भाजपा नेता से मारपीट के आरोप में सपा के दो नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बलिया में भाजपा नेता से मारपीट के आरोप में सपा के दो नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

:   Modified Date:  June 26, 2024 / 01:36 PM IST, Published Date : June 26, 2024/1:36 pm IST

बलिया (उप्र), 26 जून (भाषा) बलिया जिले के सिकंदरपुर थाने की पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के साथ मारपीट के आरोप में समाजवादी पार्टी (सपा) के दो स्थानीय नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार जिले के सिकंदरपुर थाने में मंगलवार को भाजपा के स्थानीय नेता लाल बचन शर्मा की तहरीर पर सपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष रामजी यादव और सपा नेता अनन्त मिश्रा के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्‍वेच्‍छा से चोट पहुंचाना) 504 (शांति भंग के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) और 308 (गैर इरादतन हत्या करने का प्रयास) के तहत नामजद मामला दर्ज किया गया है।

सिकंदरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक दिनेश पाठक ने बुधवार को बताया कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। पाठक ने बताया कि लाल बचन शर्मा भाजपा के स्थानीय नेता और भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व मंडल अध्यक्ष हैं।

पुलिस के अनुसार सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ले के निवासी लाल बचन शर्मा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह सोमवार दोपहर को उप जिलाधिकारी से किसी काम के सिलसिले में मिलने गए थे और लाइन में खड़े थे तभी सपा नेता रामजी यादव और अनन्त मिश्रा उप जिलाधिकारी के कार्यालय में चले गए।

शिकायत में कहा गया कि सपा के दोनों नेता इसके बाद काफी देर तक उप जिलाधिकारी के कार्यालय में रहे, इस पर भाजपा नेता भी कार्यालय में गए और बोले कि उन्हें भी उप जिलाधिकारी से मुलाकात करना है। इस दौरान सपा नेताओं ने उन्हें धक्का दे दिया, जिससे वह दीवार से टकराकर बेहोश हो गए।

भाजपा नेता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

भाषा सं आनन्द मनीषा शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)