भदोही में आशा कर्मी का पीछा कर अश्लील हरकत करने के आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज |

भदोही में आशा कर्मी का पीछा कर अश्लील हरकत करने के आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

भदोही में आशा कर्मी का पीछा कर अश्लील हरकत करने के आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

:   Modified Date:  August 31, 2024 / 08:40 PM IST, Published Date : August 31, 2024/8:40 pm IST

भदोही (उप्र), 31 अगस्त (भाषा) भदोही जिले की ऊंज थाना पुलिस ने एक महिला आशा कर्मी के साथ कथित तौर पर अश्लील हरकत करते तथा रास्ते में उससे छेड़खानी करने और मोबाइल पर अवैध सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, जिले के ऊंज थाना क्षेत्र के दशरथपुर गांव के निवासी शिव प्रकाश तिवारी के खिलाफ एक 35 वर्षीय आशाकर्मी की तहरीर पर शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 354-घ (महिला का पीछा करना) और 504 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

ऊंज थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजेश प्रताप सिंह ने दर्ज मामले के हवाले से आज बताया कि आशा कर्मी जब क्षेत्र में सरकारी काम के लिए जाती है तो शिव प्रकाश रास्ते भर उसका पीछा करते हुए उसके साथ छेड़खानी करता था। उन्होंने बताया कि वह 15 जून से लगातार हर जगह उसको तंग करता रहा है।

सिंह ने बताया कि वह मोबाइल पर बात करके और मैसेज करके भी उस पर अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। सिंह ने बताया कि आरोपी ने अवैध संबंध नहीं बनाने पर उससे फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग पूरे गांव को सुनाकर बेइज्जत करने की धमकी दी।

सिंह ने बताया क‍ि महिला का अदालत में बयान दर्ज कराने के साथ पुलिस इस मामले में आगे की विधिक कार्यवाही में जुटी है।

भाषा सं आनन्द

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)