father raped his minor daughter in UP

UP Crime News : नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के मामले में पिता गिरफ्तार, पत्नी ने ही दर्ज करवाई थी शिकायत

UP Crime News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक व्यक्ति को पुलिस ने अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2024 / 06:41 PM IST, Published Date : August 18, 2024/6:41 pm IST

लखनऊ : UP Crime News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र से रिश्ते को शर्मसार करने वाले एक खबर सामने आ रही है। यहां एक व्यक्ति को पुलिस ने अपनी नाबालिग बेटी से एक साल से अधिक समय तक बलात्कार करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें : Champai Soren May Join BJP : ‘आज से मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू होगा’..! पूर्व सीएम चंपई सोरेन कर सकते हैं बीजेपी ज्वाइन, पोस्ट शेयर कर खुद ने दिया बड़ा संकेत 

पत्नी ने पति पर लगाए आरोप

UP Crime News :  पुलिस क्षेत्राधिकारी अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया, “पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, क्योंकि उसकी पत्नी ने उस पर अपनी 17 वर्षीय बेटी से बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। क्षेत्राधिकारी ने कहा, “जब महिला ने पति का विरोध किया तो वह भाग गया और उसने कथित तौर पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

यह भी पढ़ें : दो लड़कियां और कंडोम के साथ होटल में मिला पति, पुलिस लेकर पहुंची थी पत्नी, मचा बवाल

महिला ने की शिकायत

UP Crime News :  शुक्रवार को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, महिला ने आरोप लगाया कि उसकी 17 वर्षीय बेटी ने उसे बताया कि उसके पिता ने पिछले एक साल से कई मौकों पर उससे बलात्कार किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और शनिवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp