Fatehpur me Poti ki Bali |

Fatehpur Crime News: शर्मसार… इस काम के लिए अपनी ही पोती की बलि चढ़ाना चाहता था सगा दादा, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

Fatehpur Crime News: शर्मसार... इस काम के लिए अपनी ही पोती की बलि चढ़ाना चाहता था सगा दादा, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

Edited By :   Modified Date:  October 4, 2024 / 06:37 PM IST, Published Date : October 4, 2024/6:37 pm IST

Fatehpur Crime News: फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला समने आया है, जहां सगे बाबा ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 5 साल की मासूम पोती को उठवाने की कोशिश की। आरोप है कि, उसका पेशा मासूमों को अगवाकर बलि चढ़ाना है। मामले में पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: Tantrik ne shamshan se churai haddiyaan: नवरात्रि में काला जादू करने के लिए श्मशान पहुंचा तांत्रिक! चिताओं से चुराई हड्डियां, फिर… 

मिली जानकारी के मुताबिक, जाफरगंज थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी और बताया कि उसका पति मुकेश कुमार परिवार के भरण पोषण के लिए राजस्थान के जोधपुर में मजदूरी करता है। महिला अपने बच्चों के साथ गांव में मजदूरी कर गुजर बसर करती है। महिला का ससुर भूरेलाल निषाद शराब का लती होने के साथ गंदे ख्यालात का व्यक्ति है। उसका पेशा पुराने घरों को खुदवाई कर माया खोजना है। इतना ही नहीं ये भी आरोप है कि उसका ससुर मासूम बच्चों को उठवाकर बलि भी चढ़ाता है। इस कृत्य में गांव के ही पारस उर्फ भूरे और अजीत उसका सहयोग करते हैं।

Read More: Prayagraj Kumbh Mela 2025: इस बार प्रयागराज महाकुंभ होगा और भी खास, मेले को लेकर IIIT ने की खास तैयारी

30 सितंबर की रात महिला बच्चों को खाना खिलाने के बाद साथ लेकर घर के बरामदे में सो रही थी। इस दौरान रात करीब 10 बजे उपरोक्त तीनों लोग आए और महिला के पास सो रही उसकी 5 वर्षीय बेटी जमुना देवी को जैसे ही उठाना चाहा तभी महिला की नींद खुल गई। जब महिला ने शोर भी मचाया तो आरोपी ने उसके साथ गाली गलौच की और आरोपी बच्ची को छोड़कर धमकी देते हुए बोले कि “चुप रहो वरना करंट लगवा कर पूरे परिवार को जान से मरवा देंगे”। थाना प्रभारी ने बताया कि, महिला की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो