Mother killed her daughter

Crime News : मां जबरदस्ती बेटी से करवाना चाहती थी ये काम, मना करने पर कर दिया बड़ा कांड, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

Crime News: Mother wanted to force her daughter to do this work, when she refused, she created a big scandal, you will be shocked to know the matter

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 06:31 PM IST, Published Date : March 20, 2024/6:31 pm IST

फतेहपुर से मोहम्मद मोईन की रिपोर्ट

 

Mother killed her daughter : फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर के हुसेनगंज थाना क्षेत्र के अभैया लक्ष्मनपुर गांव में युवती की मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवती की मां उसकी शादी करना चाहती थी। लेकिन युवती शादी के लिए तैयार नहीं थी। इसी बात से नाराज होकर मां ने पहले बेटी का गला दबाया फिर इसे आत्महत्या दिखाने के लिए डीजल डालकर उसके शरीर में आग लगा दी।

read more : Monalisa Hot Photos : सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही मोनालिसा की ये हॉट तस्वीरें 

सभी को यह बताया कि युवती को आते-जाते पड़ोस के रहने वाले दो युवक परेशान किया करते थे। जिसके जिसके चलते उसने सुसाइड कर लिया है। पुलिस जब मामले की तह तक पहुंची तो पूरा मामला कुछ और ही समझ में आया। पुलिस ने बताया कि युवती की मां उसकी शादी करना चाहती थी, लेकिन वह अभी शादी के लिए नहीं तैयार थी।

 

इसी बात को लेकर आए दिन कहासुनी होती थी। बेटी की आनाकानी सुनकर मां को इतना झटका लगा कि उसने उसे ठिकाने लगाने का मन बना लिया। और आरोप पड़ोस के रहने वाले दो युवकों पर मड दिया कि वो आते जाते युवती को परेशान करते थे। जिसके चलते उसने सुसाइड कर लिया फिलहाल पुलिस ने मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp