आगरा में पेड़ पर लटका मिला किसान का शव |

आगरा में पेड़ पर लटका मिला किसान का शव

आगरा में पेड़ पर लटका मिला किसान का शव

:   Modified Date:  June 25, 2024 / 11:41 PM IST, Published Date : June 25, 2024/11:41 pm IST

आगरा, 25 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना किरावली क्षेत्र के नगला विचित्रा में खेत में एक किसान का शव मिला है। मृतक किसान की पहचान वीरेंद्र के रूप में की गयी है। उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

थाना किरावली क्षेत्र के अंतर्गत नगला विचित्रा में किसान का शव खेत पर पेड़ पर लटका हुआ मिला। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गयी।

अछनेरा के सहायक पुलिस आयुक्त पूनम सिरोही के साथ पुलिस उपायुक्त सोनम कुमार व थाना प्रभारी मदन सिंह और श्वान दस्ता भी मौके पर पहुंचा और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गये।

किसान के हाथ से खून बह रहा था। बताया गया है कि उनके हाथ कटे हुए थे। जिसकी वजह से खून बह रहा था। वहीं, उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।

वीरेंद्र (58) के बेटे हरेंद्र ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि पिता की किसी ने हत्या की है। हरेंद्र ने कहा कि जगदीशपुरा के अलवतिया निवासी रमेशचंद्र वर्मा से उसके पिता का जमीन को लेकर विवाद 2023 से चल रहा है।

पुलिस उपायुक्त सोनम कुमार ने बताया कि मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस द्वारा इसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

भाषा

सं, रवि कांत रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)