पशु चोरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ : दारोगा समेत दो घायल, पांच गिरफ्तार |

पशु चोरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ : दारोगा समेत दो घायल, पांच गिरफ्तार

पशु चोरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ : दारोगा समेत दो घायल, पांच गिरफ्तार

:   Modified Date:  September 1, 2024 / 02:46 PM IST, Published Date : September 1, 2024/2:46 pm IST

बिजनौर, एक सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में पशु चोरों के साथ मुठभेड़ में गोली लगने से एक दारोगा घायल हो गया। मुठभेड़ में एक पशु चोर के भी जख्मी होने की खबर है। पुलिस ने बताया कि घायल चोर के साथ-साथ उसके चार अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक राम अर्ज ने रविवार को बताया कि शनिवार/रविवार की दरम्यानी रात को पुलिस कर्मी कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के मालीवाला तिराहे पर गश्त कर रहे थे, तभी उन्हें दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच लोग आते दिखे।

अर्ज के अनुसार, इन लोगों को शक के आधार रोकने की कोशिश की गई, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया और मौके से भागने लगे।

अर्ज ने बताया कि बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली हाथ में लगने से दारोगा आशीष पुनिया घायल हो गया। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में तंजीम नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी।

अर्ज के मुताबिक, पुलिस दल ने मौके से तंजीम और उसके साथियों-अनस, शुएब, अरशद और आदिल को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पशु चोरों के पास से एक देसी पिस्तौल, दो मोटरसाइकिल और 67,000 रुपये बरामद किए गए हैं।

अर्ज ने बताया कि पकड़े गए अपराधी मवेशियों की चोरी करके उन्हें बेचते थे।

भाषा

सं. सलीम

पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)