Employees clashed over running the train, video went viral on social media

यात्रियों की छोड़ो.. ट्रेन चलाने को लेकर भिड़ गए कर्मचारी, रोकनी पड़ गई गाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यात्रियों की छोड़ो.. ट्रेन चलाने को लेकर भिड़ गए कर्मचारी, Employees clashed over running the train, video went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2024 / 03:13 PM IST, Published Date : September 7, 2024/3:13 pm IST

आगरा: Train Viral Video आगरा और उदयपुर सिटी के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस शुरू हो गई है। ट्रेन के शुरू होने के साथ ही अब लगातार विवाद की स्थिति बन रही है। दोनों ही रेल मंडल के क्रू में वंदे भारत के परिचालन को लेकर कई बार हंगामा और विवाद तक हुआ है। आरोप है कि गंगापुर सिटी पर आगरा मंडल के क्रू में शामिल गार्ड से मारपीट की गई और उसके कपड़े फाड़ दिए गए, जिससे आगरा रेल मंडल के कर्मचारियों में आक्रोश है। जिसके बाद कार्रवाई की मांग की गई है।

Read More : Alyssa Healy on Virat Kohli: Alyssa Healy ने Virat Kohli को बताया चौथे नंबर का बल्लेबाज, उनके प्रदर्शन को लेकर उठाए सवाल

Train Viral Video आगरा रेल मंडल के क्रू का आरोप है कि अजमेर रेल मंडल का क्रू भेदभाव कर रहा है। आगरा रेल मंडल को वंदे भारत को चलाने की जिम्मेदारी मिली है। लेकिन, अमजेर मंडल का क्रू उन्हें वंदे भारत का परिचालन नहीं करने दे रहा है। हंगामा, विवाद और मारपीट के बाद रेल अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया, लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है। गुरुवार को आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही नॉर्थ सेंट्रल रेलवे मैन्स यूनियन के सदस्यों ने बैनर, पोस्टर और लाल झंडे लेकर विरोध किया था। प्लेटफॉर्म पर ही नारेबाजी की थी। जिसके बाद रेल अधिकारियों ने हस्तक्षेप कराया था। जिसके बाद फैसला लिया गया कि आगरा से यहां का स्टाफ ट्रेन लेकर जाएगा। गंगापुर सिटी स्टेशन पर स्टाफ बदल जाएगा, फिर अजमेर रेल मंडल के अधिकारी ट्रेन चलाएंगे।

Read More : Swine Flu in Chhattisgarh: स्वाइन फ्लू को लेकर बस्तर में अलर्ट, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किए दिशा निर्देश

आगरा से चलकर वंदे भारत एक्सप्रेस जब गंगापुर सिटी स्टेशन पर पहुंची तो वहां पर अजमेर मंडल के क्रू ने नारेबाजी और हंगामा किया। अजमेर मंडल के क्रू मेंबर के सदस्य जबरन वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में चढ़ गए। आगरा मंडल के क्रू में शामिल लोको पायलट और गार्ड समेत अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp