death toll in Hathras road accident rises to 15

Hathras Accident Update : हाथरस सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 15, कई लोगों की हालत गंभीर

Hathras Accident Update : उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में मरने वालों की संख्या 15 हो गई है

Edited By :   Modified Date:  September 6, 2024 / 10:49 PM IST, Published Date : September 6, 2024/10:49 pm IST

लखनऊ : Hathras Accident Update : उत्तर प्रदेश के हाथरस में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में मरने वालों की संख्या 15 हो गई है और 18 से अधिक लोग घायल हैं। वहीं कहा जा रहा है कि, मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। बताया जा रहा है कि तेरहवीं का भोज खाकर वापस लौट रहे मैक्स लोडर सवारों को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी।

यह भी पढ़ें : Hathras Accident Update : हाथरस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 12, सीएम योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख 

चार बच्चों समेत 15 लोगों की हुई मौत

Hathras Accident Update : बता दें कि, यह हादसा थाना चंदपा क्षेत्र आगरा-अलीगढ़ बाईपास स्थित मीतई गांव के पास हुआ है। मैक्स लोडर सवार लोग सासनी के मुकुंद खेड़ा से तेरहवीं भोज खाकर खंदौली के पास गांव सेवला वापस लौट रहे थे। इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग भी घायल हुए हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल डीएम और एसपी पहुंचे।

हाथरस में हुए इस दर्दनाक हादसे पर डीएम आशीष कुमार ने कहा कि, हाथरस जिले में एनएच-93 पर थाना चंदपा क्षेत्र में गांव मीतई के पास एक रोडवेज बस तथा टाटा मैजिक गाड़ी में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में मैक्स गाड़ी में सवार चार बच्चों सहित 15 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तथा 18 लोग घायल हो गए। इन घायलों में से चार की हालत चिंताजनक है और उन्हें जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है। बाकी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

इस घटना के बाद जिले के डीएम तथा एसपी सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारी घायलों का हाल-चाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे है। डीएम आशीष कुमार ने बताया है कि ओवरटेकिंग करने के कारण यह दुर्घटना हुई है. पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें : Ganpati Sthapana Muhurat 2024: गणेश चतुर्थी पर स्थापना के लिए हैं 3 शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और सामग्री जानें यहां 

सीएम योगी ने हाथरस हादसे पर जताया दुख

Hathras Accident Update : वहीं इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है। सीएम योगी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- “जनपद हाथरस में एक सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

वहीं इस हादसे को लेकर समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने कहा कि योगी सरकार, पुलिस, ट्रैफिक पुलिस सब के सब महाभ्रष्ट हैं, सिर्फ अवैध वसूली, चालान वसूली, टोल टैक्स वसूली कर रहे बदले में जनता को कोई सुविधा सुरक्षा नहीं मिलती है। भ्रष्टाचार के कारण ये अवैध वाहन सड़कों पर चलते हैं और मौत का कारण बनते हैं, यही योगी सरकार में हो रहा है। मृतक परिजनों को 1-1 करोड़ रुपए और घायलों को 25-25 लाख रुपए और समुचित बेहतर उपचार दे सरकार एवं ऐसी घटनाओं की रोकथाम हो।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp