Criminals robbed a helicopter in Meerut

यहां तो हेलीकॉप्टर ही लूट ले गए बदमाश, पहले पायलट को बनाया बंधक, फिर पुर्जों को ट्रक में लादकर हो गए फरार

यहां तो हेलीकॉप्टर ही लूट ले गए बदमाश, पहले पायलट को बनाया बंधक, Criminals robbed a helicopter in Meerut

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 03:34 PM IST, Published Date : September 12, 2024/3:11 pm IST

मेरठः Criminals robbed a helicopter in Meerut सोने-चांदी हीरे जेवरात की लूट की खबर तो आपने सुनी ही होगी, लेकिन लुटेरों ने अब हेलीकॉप्टर भी लूट लिया। हैरान कर देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। थाना परतापुर स्थित डॉक्टर भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी पर एसएआर एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े पायलट रवींद्र सिंह ने इसकी शिकायत एसपी से की है। इस पूरे में एएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।

Read More : Latest Sexy Video Online : भाभी का ये वीडियो मचा रहा तहलका..सेक्सी अदाओं से लूट ली पूरी महफिल, बार-बार Video देख रहे लोग 

Criminals robbed a helicopter in Meerut बताया जा रहा है कि यह मामला 4 महीने पहले का है। रवींद्र सिंह ने रवि अपनी शिकायत में बताया है कि फोर्स से रिटायर होने के बाद वो इस कंपनी के लिए काम करते हैं। इस कंपनी के शेयर होल्डर और डायरेक्टर भी हैं। पायलट रवींद्र सिंह ने बताया कि मेरी कंपनी मेरठ एयरस्ट्रिप पर हेलिकॉप्टर को मेंटेनेंस के लिए भेजती है। कंपनी का एक हेलिकॉप्टर VT TTBB मेरठ आया था। 10 मई 2024 को हवाई पट्टी से एक मैकेनिक ने फोन कर बताया कि कुछ दबंग हेलिकॉप्टर के पार्ट्स खोल रहे हैं। इसके बाद वो मौके पर पहुंच गए। आरोप है कि कुछ लोग हेलिकॉप्टर को घेरे हुए थे, उसके पुर्जों को खोलने का रवींद्र सिंह ने विरोध किया तो पीटने लगे। उन्होंने धमकी भी दी। इसके बाद वो अपने साथ लाए ट्रक में हेलिकॉप्टर को लेकर चले गए। पायलट में 5 महीने के बाद इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तहरीर मिलने के बाद SSP विपिन ताडा ने एएसपी ब्रह्मपुरी अंतरिक्ष जैन को जांच के आदेश दिए।

Read More : Vivo T3 Ultra 5G Price in India: DSLR को मात देने वीवो ने लॉन्च किया ये धांसू स्मार्टफोन, खरीदी पर 3000 रुपए की मिलेगी छूट, यहां देखें कीमत और धांसू Features 

मीडिया रिपोर्ट्स में जांच अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि पीड़ित की तरफ से बयान दर्ज कर लिए गए है। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस टीम भी गठित कर दी है। लूट की पूरी घटना 10 मई 2024 की है। पीड़ित ने इतने दिनों बाद शिकायत क्यों की है। इसकी भी जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp