बलिया में 11वीं की एक छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला |

बलिया में 11वीं की एक छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला

बलिया में 11वीं की एक छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला

:   Modified Date:  September 13, 2024 / 10:31 PM IST, Published Date : September 13, 2024/10:31 pm IST

बलिया (उप्र) 13 सितम्बर (भाषा) बलिया जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र में विद्यालय से लौट रही 11 वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ तीन युवकों ने कथित तौर पर दुष्कर्म करने की कोशिश की तथा विरोध करने पर हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उसने बताया कि इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पुलिस के अनुसार पकड़ी थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण ने आरोप लगाया कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी 14 वर्षीय पुत्री बृहस्पतिवार अपरान्ह पास के इंटर कालेज से परीक्षा देकर घर लौट रही थी कि जगदरा गांव के समीप तीन अज्ञात युवकों ने उसको झाड़ी में खींच लिया।

बृहस्पतिवार की रात दी गई तहरीर में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि इन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की तथा विरोध करने पर उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला किया।

पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं और पाक्सो अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बलिया के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विक्रान्त वीर ने शुक्रवार को बताया कि 12 सितम्बर को अपरान्ह तीन अज्ञात युवकों द्वारा एक छात्रा को जगदरा टोला के पास मारा पीटा गया एवं फिर उसे नहर में डाल दिया गया जिसकी सूचना थाना को प्राप्त हुई।

वीर ने बताया कि पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़िता को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बलिया जिला अस्पताल ले जाने का परामर्श दिया गया है।

एसपी ने बताया कि उसका इलाज चल रहा है। पीड़िता की स्थिति सामान्य है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्राधिकारी ( सिकन्दरपुर) के नेतृत्व में तीन टीम का गठन किया गया है और शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)