मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले भाजपा विधायक को हत्या की धमकी, मुकदमा दर्ज |

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले भाजपा विधायक को हत्या की धमकी, मुकदमा दर्ज

मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले भाजपा विधायक को हत्या की धमकी, मुकदमा दर्ज

:   Modified Date:  September 1, 2024 / 02:04 PM IST, Published Date : September 1, 2024/2:04 pm IST

मथुरा, एक सितंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले की मांट सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजेश चौधरी ने जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है।

चौधरी ने 23 अगस्त को एक टेलीविजन परिचर्चा के दौरान उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को सबसे भ्रष्ट नेता बताया था। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद ने उनकी टिप्पणी की कड़ी आलोचना की थी।

चौधरी ने शनिवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 25 अगस्त की रात को किसी ने फोन करके उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी।

शिकायत के मुताबिक, 30 अगस्त को भी किसी ने चौधरी को फोन करके गाली-गलौज की और जाति सूचक अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए धमकाया कि “तुम टीवी पर बहुत बयान देते हो। हम तुम्हें देख लेंगे। हमारे नेता ने हमें तुम्हें जान से मारने का आदेश दिया है।”

चौधरी ने शिकायत में कहा कि उन्हें सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ के माध्यम से भी धमकी मिल रही है और कुछ लोगों ने उनकी जबान काटकर लाने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

भाषा

सलीम पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)