Pregnant woman among six killed in oxygen cylinder blast

ऑक्सीजन सिलेंडर विस्फोट में गर्भवती महिला समेत एक ही परिवार के 6 की मौत

उप्र : ऑक्सीजन सिलेंडर विस्फोट में गर्भवती महिला समेत छह की मृत्यु

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 11:45 PM IST, Published Date : October 22, 2024/11:38 pm IST

बुलंदशहर: Pregnant woman among six killed in oxygen cylinder blast बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद इलाके में एक बीमार महिला के पास रखे ऑक्सीजन सिलेंडर में विस्फोट में एक गर्भवती महिला समेत एक ही परिवार के छह लोगों की मृत्यु हो गई। इस हादसे में हाल में अस्पताल से घर आई 45 वर्षीय रुखसाना, उनके पति रियाजुद्दीन, इनके तीन बच्चे और पोती की मृत्यु हो गई।

मंगलवार को जब इन शवों को पोस्टमार्टम के बाद घर लाया गया तो आशापुरी कॉलोनी में हर तरफ गम का माहौल था।

बुलंदशहर के जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा, “सिकंदराबाद की आशापुरी कॉलोनी में कल शाम साढ़े आठ बजे से नौ बजे के बीच एक सिलेंडर में विस्फोट हुआ जिससे पूरा घर ढह गया। इस घटना में दो-तीन अन्य लोग घायल हुए और बाकी सुरक्षित हैं।”

read more:  महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: सीट आवंटन में देरी से एमवीए के छोटे सहयोगियों में बेचैनी

इस बीच, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर विनय कुमार सिंह ने कहा कि इस घटना में जान गंवाने वाले छह लोगों में एक महिला गर्भवती थी। घटना में जान गंवाने वाली तमन्ना के पति रिजवान ने कहा कि उसकी पत्नी के गर्भ में नौ माह का बच्चा था।

मंगलवार की दोपहर सभी छह मृतकों को दफन कर दिया गया। मृतकों की पहचान रियाजुद्दीन उर्फ राजू (50), उनकी पत्नी रुखसाना (45), सलमान (16), तमन्ना (24), हिफ्जा (तीन) और आस मोहम्मद (26) के रूप में हुई है। सिकंदराबाद इलाके में सोमवार रात सिलेंडर फटने से एक मकान ध्वस्त हो गया था।

read more:  अर्जुन देशवाल के शानदार खेल से जयपुर पिंक पैंथर्स ने तेलुगु टाइटंस को हराया