girl raped in gun point

Girl raped in gun point: युवती को जबरन घर से उठा ले गया इस दल का नेता, तमंचे के बल पर किया रेप

girl raped in gun point: मिली जानकारी के अनुसार उसहैत थाना व कस्बा निवासी एक 19 वर्षीय युवती के साथ बीते दो सितंबर को बॉबी गुप्ता ने तमंचा दिखाकर अपहरण कर ले गया। इसके बाद एक खाली मकान में लेजाकर उससे रेप किया।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 11:14 PM IST, Published Date : September 8, 2024/11:13 pm IST

बदायूं: girl raped in gun point, उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक गोरक्षा दल के अध्यक्ष ने एक युवती के साथ तमंचे के बल पर रेप किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उसहैत थाना व कस्बा निवासी एक 19 वर्षीय युवती के साथ बीते दो सितंबर को बॉबी गुप्ता ने तमंचा दिखाकर अपहरण कर ले गया। इसके बाद एक खाली मकान में लेजाकर उससे रेप किया।

read more:  Pension Increase latest News: पेंशन हुई दोगुनी.. 7 की जगह मिलेंगे 14 हजार रुपये, पांच लाख रु. तक का मेडिकल बीमा भी, इस राज्य ने दी सौगात..

girl raped in gun point कहा जा रहा है कि युवती दो सितंबर की सुबह अपने घर के बाहर झाड़ू लगाने को निकली थी। बॉबी गुप्ता कस्बे का ही युवक है जो कि गो रक्षा दल का जिलाध्यक्ष है। वह अपनी बाइक से वहां पहुंचा तमंचे के बल पर धमकाकर युवती को अपने खाली पड़े पुराने मकान पर ले गया। जहां बॉबी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी युवक नशीली दवा खिलाकर अपने खडंहर पड़े मकान के बाहर बेहोशी की हालत में युवती छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर उसका भाई अपने दोस्त के साथ वहां पर पहुंचा और बेहोशी की हालत में पड़ी बहन को उठाकर कस्बा के एक निजी डॉक्टर के यहां लाकर उसे भर्ती कराया।

read more: Team India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का ऐलान.. फिर मैदान में नजर आएंगे स्टार खिलाड़ी, देखें कौन-कौन शामिल..

इसके बाद चार सितंबर को भाई अपनी बहन को इलाज के लिए लेकर जिला अस्पताल जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में आरोपी मिल गया। उसने युवती के भाई के साथ गाली गलौज करते हुए पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। शनिवार को पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया गया। रविवार को पुलिस ने आरोपी को म्याऊं रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया।आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp