Bring video of bribe takers, get 25 thousand rupees reward

Pappu Yadav Unique Offer to Public : घूसखोरों का वीडियो लाओ, 25 हजार इनाम पाओ, इस सांसद ने लोगों को दिया अनोखा ऑफर

Pappu Yadav Unique Offer to Public : पूर्णिया लोकसभा सांसद पप्पू यादव ने भ्रष्टाचार से परेशान आम लोगों को एक अनोखा ऑफर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2024 / 08:44 PM IST, Published Date : August 5, 2024/8:44 pm IST

लखनऊ : Pappu Yadav Unique Offer to Public : देश भर समेत उत्तर प्रदेश में इस समय भ्रष्ट कर्मचारियों और पदाधिकारियों द्वारा घुस लेने के कई मामले सामने आते हैं। इन्ही मामलों को देखते हुए पूर्णिया लोकसभा के निर्दलीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भ्रष्टाचार से परेशान आम लोगों को एक अनोखा ऑफर दिया है। पप्पू यादव ने आम लोगों से कहा है कि भ्रष्ट कर्मचारियों और पदाधिकारियों का घूस मांगने या लेने का वीडियो बनाकर उन्हें भेजने वालों को वो 25 हजार रुपए का नकद इनाम देंगे। पप्पू यादव ने साथ में भरोसा दिलाया है कि, वीडियो भेजने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। सांसद बनने के बाद से यादव इलाके में कभी प्राइवेट प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टर को फीस के मसले पर चेतावनी देते नजर आते हैं तो कभी सरकारी कार्यालयों में काम ना होने से परेशान आम लोगों के सवाल उठाते दिखते हैं।

यह भी पढ़ें : Korba Latest Crime News: कोरबा-सक्ती के सरहदी इलाके में 5 लाख रुपये की दिनदहाड़े लूट.. पेट्रोल पम्प मालिक को अज्ञात लोगों ने बनाया निशाना

पप्पू यादव ने इस वजह से दिया ऑफर

Pappu Yadav Unique Offer to Public :  बता दें कि, पप्पू यादव ने यह ऑफर तब दिया है जब कुछ दिन पहले अंचल पदाधिकारी श्रेया मिश्रा का घूस लेने का वीडियो वायरल हो गया था। पप्पू यादव ने दो मोबाइल नंबर भी दिए हैं जिन पर बिहार के लोग किसी भी सरकारी कर्मचारी या अधिकारी का घूस मांगने या घूस लेने का वीडियो भेज सकते हैं। ये दोनों मोबाइल नंबर पप्पू यादव की टीम का है।

पहला नंबर है 9958228380 और दूसरा नंबर है 7838896138। आम लोग इन दोनों में किसी भी नंबर पर भ्रष्ट कर्मचारियों और अधिकारियों का रिश्वत मांगने या लेने का वीडियो बनाकर भेज सकते हैं। पप्पू यादव ने कहा कि वो वीडियो भेजने वालों का नाम गुप्त रखेंगे और वीडियो भेजने वालों का वो 25000 रुपए के इनाम से प्रोत्साहन करेंगे। बशर्ते वीडियो नया हो और खुद से रिकॉर्ड किया गया हो। किसी और का बनाया वायरल वीडियो ना हो।

यह भी पढ़ें : Sarpanch and Panchayat Secretary Arrested : पंचायत सचिव और सरपंच रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार, ACB की टीम ने की कार्रवाई 

सरकार के सामने रखेंगे वीडियो

Pappu Yadav Unique Offer to Public : पप्पू यादव ने पूछने पर बताया कि इस तरह के जो वीडियो आएंगे, उसको वो सरकार के सामने रखेंगे और दबाव बनाएंगे कि ऐसे भ्रष्ट लोगों की पोस्टिंग ना हो। अगर सरकार वीडियो देखने के बाद भी भ्रष्ट अफसर या कर्मचारी पर कार्रवाई नहीं करेगी तो वो कोर्ट की शरण लेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए वो किसी भी हद तक जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers