Bride left the groom on wedding night and went back to her parents' home

सुहागरात पर सास ने खोल दी दूल्हे की पोल, सुनते ही बेहोश हो गई दुल्हन, अब तो पुलिस तक पहुंच गई बात

सुहागरात पर सास ने खोल दी दूल्हे की पोल, सुनते ही बेहोश हो गई दुल्हन, Bride left the groom on wedding night and went back to her parents' home

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 10:10 AM IST, Published Date : September 18, 2024/10:10 am IST

आगराः Bride left the groom on wedding night  नहाने की बात पर ऐसा बखेड़ा हुआ कि एक नई नवेली दुल्हन उल्टे पांव अपने मायके लौट गई। दरअसल, पति पत्नी में सिर्फ इसी बात पर लड़ाई हो गई कि उसका पति नहाता नहीं था। दुल्हन ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। पुलिस भी पूरे मामले को सुनने के बाद हैरान रह गई और केस को परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया।

Read More : Sehore News: देर रात हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त, बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव 

Bride left the groom on wedding night  मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला आगरा का है। यहां की रहने वाली एक युवती की शादी 40 दिन पहले वहीं के युवक से हुई थी। शादी के बाद दोनों काफी खुश थे। सुहागरात के बाद पत्नी ने अपने पति से नहाने के लिए कहा, तो वह टालने लगा। पत्नी ने जब जोर दिया तो पति ने गंगाजल की 4 से 5 बूंद अपने शरीर पर डाल ली। जब लगातार ऐसा होता रहा, तो पत्नी ने ससुराल में लोगों से पति की शिकायत की। जिसके बाद जो सच सास ने पत्नी को बताया तो उसे सुनते ही उसके होश उड़ गए। जिसके बाद बिना देर किए वह अपने मायके चली गई।

Read More : Indore News : IIT इंदौर ने बनाया नया सॉफ्टवेयर.. पकड़ेगा पॉवर ग्रिड की हर गड़बड़ी, ऐसे करेगा काम.. 

पत्नी ने मायके जाकर पुलिस में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसका पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन मारपीट करता है, दहेज उत्पीड़न करता है। पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र ट्रांसफर कर दिया। जब काउंसलर्स ने पति और पत्नी को बुलाया, तो पत्नी ने पति पर मारपीट का आरोप लगाने के साथ-साथ नहीं नहाने का भी आरोप लगाया। उसने काउंसलर्स को बताया कि 40 दिन शादी को हुए है, तब से अभी तक उसका पति सिर्फ छह बार नहाया है, गंदा रहता है। जब वह उसको नहाने के लिए बोलती है, तो उसके साथ मारपीट करता है। काउंसलर्स ने जब पति से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गंगाजल के छींटे अपने शरीर पर डालता है और समय मिलता है तो नहा लेता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp