सुहागरात पर टूटे दूल्हे के अरमान, आधी रात दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, पूरा परिवार ने पकड़ा माथा | Dulhan ne Kiya Kand

सुहागरात पर टूटे दूल्हे के अरमान, आधी रात दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, पूरा परिवार ने पकड़ा माथा

Dulhan ne Kiya Kand: सुहागरात पर टूटे दूल्हे के अरमान, आधी रात दुल्हन ने कर दिया ऐसा कांड, पूरा परिवार ने पकड़ा माथा

Edited By :   Modified Date:  June 22, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : June 22, 2024/9:20 pm IST

कानपुर: Dulhan ne Kiya Kand देश में इन दिनों लुटेरी दुल्हन का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन इसका ग्राफा तेजी से बढ़ रहा है। लुटेरी दुल्हन का ये कांड इन दिनों अलग अलग राज्यों में फैला हुआ है। जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां एक दुल्हन सुहागरात के दिन अपने पति को बेहोश कर अपने पहले पति के साथ फरार हो गई।

Read More: UP Accident: ट्रक की टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे, थम गई 3 लोगों की सांसें, 4 की हालत गंभीर 

Dulhan ne Kiya Kand दरअसल, ककवन के रहीमपुर विषधन का रहने वाला देवेश सब्जी विक्रेता है। उसकी पत्नी की नौ साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद देवेश ने हाल ही में एक महीने पहले अपने रिश्तेदार के माध्यम से रजनीश उर्फ पंडित और कानपुर रेउना के दीपक उर्फ रूद्रेश से मिला था। दोनों ने 70 हजार रुए में दुल्हन दिलाने की बात की। जिसके बाद देवेश और उनके पिता सेंट्रल स्टेशन लेकर पहुंचे। यहां दोनों ने मुस्कान और उसके दूसरे पति राजकुमार से मुलाकात की। इस दौरान उनके दूसरे पति राजकुमार को मुस्कान का भाई बताया गया। बात तय होने और 70 हजार देने के बाद रसूलाबाद स्थित धर्मगढ़ बाबा के मंदिर में देवेश ने मुस्कान से शादी कर ली।

Read More: JioCinema Premium Plan: जियो यूजर्स को बड़ा झटका, कंपनी ने हटाया ये सस्ता प्लान, अब देने होंगे इतने पैसे 

शादी के बाद देवेश ने अपनी पत्नी घर ला लिया। साथ ही उनके पहले पति भी उनके साथ आ गए। जिसके बाद मुस्कान ने रात आठ बजे देवेश को खाना दिया और एक घंटे बाद वो बेहोश हो गया। वो उठ पाते तब तक मुस्कान और उसका पहला पति जेवर नगदी लेकर फरार हो गया।

Read More: सुहागरात के बाद अस्पताल पहुंचा अरबपति शख्स, 91 साल की उम्र में की शादी, उम्र में 50 साल छोटी दुल्हन 

कमरा का हाल देखकर देवेश के होश उड़ गए। पूरा कमरा बिखरा पड़ा था। जिसके बाद पीड़ित युवक देवेश ने कानपुर जाने वाले चौराहे पर पहुंचा। यहां मुस्कान और राजकुमार सवारी के इंतजार में बैठे मिल गए। कड़ी मशक्कत के बाद देवेश और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। एसओ ककवन अभिलाष मिश्रा ने सर्विलांस टीम और देवेश की मदद से दलाल रजनीश उर्फ पंडित और दीपक को धर दबोचा। एसीपी बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने एसओ ककवन समेत सर्विलांस टीम को 25 हजार पुरस्कार दिया

Read More: अपनी ही बहन को पत्नी बनाना चाहता था भाई, सालों से चल रहा था अफेयर, नहीं बनी बात तो किया ऐसा काम

16 महिलाएं गैंग में शामिल

एसओ ककवन के अनुसार दोनों दलालों ने बताया कि इस गैंग में मुस्कान के अलावा कुल 16 महिलाएं गैंग में शामिल हैं। यह सभी महिलाएं जरूरतमंदों को जाल में फांस कर शादी रचातीं हैं और फिर जेवर-नकदी लूटकर फरार हो जातीं हैं। अब तक झांसी से लेकर औरया तक कई वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp