सभी का मार्गदर्शन करने के लिए ब्राह्मण समाज काम करता है : शिव प्रताप शुक्ल |

सभी का मार्गदर्शन करने के लिए ब्राह्मण समाज काम करता है : शिव प्रताप शुक्ल

सभी का मार्गदर्शन करने के लिए ब्राह्मण समाज काम करता है : शिव प्रताप शुक्ल

:   Modified Date:  October 20, 2024 / 09:17 PM IST, Published Date : October 20, 2024/9:17 pm IST

बुलंदशहर, (उप्र), 20 अक्टूबर (भाषा) हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने रविवार को कहा कि सभी का मार्गदर्शन करने के लिए ब्राह्मण समाज काम करता है।

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शुक्ल ने यहां अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा की तरफ से आयोजित विप्र एकता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि राष्ट्रवादी व्यक्तित्व लोगों में स्वाभाविक रूप से आना चाहिए।

राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि सम्मेलन का उद्देश्य सभी ब्राह्मण संगठनों को एकजुट करना और समाज को और अधिक जागरूक करना है।

मिश्र ने कहा, ”ब्राह्मण समाज हमेशा से सभी वर्गों को साथ लेकर चलता रहा है। राष्ट्र के प्रति समर्पित होकर काम करता रहा है।”

पूर्व राज्यपाल ने कहा कि इस समय जो भी शक्तियां समाज को गुमराह करने की साजिश कर रही हैं, उनके प्रति लोगों को जागरूक करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस समय विशेष रूप से संविधान के बारे में गलतफहमियां पैदा की जा रही हैं, उसे लेकर समाज के लोगों को जागरूक करना चाहिए।

मिश्र ने हाल ही में बहराइच में हुई सांप्रदायिक हिंसा को भी निंदनीय घटना बताया।

भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए संदेश दिया गया है कि सिर्फ जातीय नहीं बल्कि पूरे समाज में एकता रहे।

कार्यक्रम में गौतमबुद्धनगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा,अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम, विधान परिषद के सदस्य श्रीचंद शर्मा व अनूपशहर के विधायक संजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

भाषा सं आनन्द नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)