उत्तर प्रदेश में पांच दिन पहले लापता हुई युवती का शव बरामद |

उत्तर प्रदेश में पांच दिन पहले लापता हुई युवती का शव बरामद

उत्तर प्रदेश में पांच दिन पहले लापता हुई युवती का शव बरामद

:   Modified Date:  July 4, 2024 / 06:15 PM IST, Published Date : July 4, 2024/6:15 pm IST

बलिया, चार जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के अतरदरिया गांव से पांच दिन पहले लापता हुई एक युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है, शव फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बांसडीह थाना क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि सहतवार थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के अतरदरिया गांव में बृहस्पतिवार को सपना चौहान (20) का शव गांव के बाहर स्थित बगीचे में दुपट्टे से शीशम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका पाया गया।

ग्राम के चौकीदार की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक टीम और उच्च अधिकारीगण द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया।

उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा उक्त युवती के शव का शिनाख्त की गयी। सपना की मां और पिता के साथ ही घर के लोगों ने बताया यह उनकी लड़की सपना चौहान है, जो अपने ससुराल से गत 30 जून 2024 से गायब थी। इस मामले में गुमशुदगी की सूचना थाना सहतवार पर लिखायी गयी थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर नियमानुसार अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

भाषा सं जफर रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)