बुलंदशहर में रजवाहे से महिला और पुरुष के शव मिले |

बुलंदशहर में रजवाहे से महिला और पुरुष के शव मिले

बुलंदशहर में रजवाहे से महिला और पुरुष के शव मिले

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2024 / 01:51 PM IST, Published Date : July 26, 2024/1:19 pm IST

बुलंदशहर: बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक रजवाहे में एक महिला और पुरुष के शव मिले जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More: बीजेपी ने की दो प्रदेशों में नए प्रदेश अध्यक्षों की घोषणा, 6 राज्यों में प्रदेश प्रभारी भी नियुक्त किए…देखें पूरी लिस्ट 

खुर्जा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) वरुण कुमार सिंह ने बताया कि बुलंदशहर गंग नहर से जुड़े पंचवटी रजवाहे में आज सुबह आठ बजे के करीब एक अज्ञात पुरुष और एक अज्ञात महिला का शव रजवाहे में प्रवाहित होने की सूचना पुलिस को मिली।

Read More: Today Live News & Update 26 July 2024: द्रास में वॉर मेमोरियल पहुंचे पीएम, कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि 

सीओ ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकलवाया। शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। शवों की हालत से दोनों की उम्र का भी अंदाजा नहीं लगाया जा सका है। उन्होंने कहा कि दोनों ही शव दस से पंद्रह दिन पुराने लग रहे हैं और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp