सहकारी गन्ना विकास समिति व चीनी मिल संघ चुनाव में भाजपा ने अपना परचम लहराया:भूपेन्द्र सिंह चौधरी |

सहकारी गन्ना विकास समिति व चीनी मिल संघ चुनाव में भाजपा ने अपना परचम लहराया:भूपेन्द्र सिंह चौधरी

सहकारी गन्ना विकास समिति व चीनी मिल संघ चुनाव में भाजपा ने अपना परचम लहराया:भूपेन्द्र सिंह चौधरी

:   Modified Date:  October 18, 2024 / 09:44 PM IST, Published Date : October 18, 2024/9:44 pm IST

लखनऊ 18 अक्टूबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश में सहकारी गन्ना विकास समिति एवं चीनी मिल संघ चुनाव में उसने अपना परचम फहराया है।

उसने कहा कि राज्य में सहकारी गन्ना विकास समिति के चुनाव में 151 में 148 सीट पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी विजयी हुए हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में कहा कि गन्ना किसानों की सच्ची हितैषी भाजपा ही है और इसका सुखद परिणाम भाजपा को गन्ना समिति एवं चीनी मिल संघ के चुनावों में मिला है।

चौधरी ने कहा,‘‘ राज्य में नौ वर्ष बाद चुनाव हुए हैं, जिसमें पहली बार बड़ी संख्या में भाजपा के उम्मीदवार जीत कर आये हैं। प्रदेशभर में सहकारी गन्ना विकास समिति एवं चीनी मिल संघ चुनाव में भाजपा ने अपना परचम फहराया है।”

उन्‍होंने कहा,” सहकारी गन्ना विकास समिति के चुनाव में 151 में 148 सीट पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी विजयी हुए हैं। यह जीत ऐतिहासिक है और अब तक की सबसे बड़ी जीत है।”

चौधरी ने कहा कि सहकारी चीनी मिल संघ के चुनाव में सभी 25 स्थानों पर भाजपा को विजयश्री मिली।

उनके अनुसार चुनाव से पूर्व में डेलिगेट व संचालक का चुनाव हुआ हैं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी के हजारों की संख्या में ‘डेलीगेट’ एवं 1500 से अधिक ’डायरेक्टर’ निर्वाचित हुए हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि गन्ना समिति के चुनाव की प्रक्रिया 23 सितंबर से 18 अक्टूबर तक चली है जिनमें प्रतिष्ठित मेरठ, रामपुर, पीलीभीत, मुजफ्फरनगर, बिजनौर सहित सभी जिलों में सहकारी गन्ना समितियों में भाजपा के उम्मीदवार विजयी हुए हैं।

चौधरी ने किसानों का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि सभी के प्रयासों से भाजपा को इतना विशाल बहुमत प्राप्त हुआ हैं।

भाषा आनन्द

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)