सुलतानपुर : आपसी विवाद में भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या |

सुलतानपुर : आपसी विवाद में भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या

सुलतानपुर : आपसी विवाद में भाजपा नेता के भतीजे की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  September 3, 2024 / 11:18 PM IST, Published Date : September 3, 2024/11:18 pm IST

सुलतानपुर (उप्र) तीन सितंबर (भाषा) सुलतानपुर जिले में मंगलवार शाम दो युवकों के मध्य विवाद में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई। मृत युवक सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के मंडल अध्यक्ष राम अभिलाख सिंह का भतीजा बताया जा रहा है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार घटना कोतवाली नगर के पयागीपुर स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर की है, जहां मामूली विवाद में दो युवक आपस में भिड़ गए।

पुलिस ने बताया कि कुछ देर तक हाथापाई के बाद एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। गोली लगने से कोतवाली देहात थाना अंतर्गत पकड़ी गांव निवासी अभय प्रताप सिंह (23) की मौत हो गई। अभय भाजपा मंडल अध्यक्ष राम अभिलाख सिंह का भतीजा बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि घायल युवक को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाल एके द्विवेदी, सीओ सिटी शिवम मिश्रा और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा घटना के बाद अस्पताल पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि घटना आपसी विवाद को लेकर हुई। कारण क्या था ये आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही सामने आएगा। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

बर्मा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं।

भाषा सं आनन्द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)