BJP leader's daughter gangraped in a moving car

BJP नेता की बेटी का चलती गाड़ी में गैंगरेप! बोलेरो में उठा ले गए 4 युवक, अखिलेश यादव ने की DNA टेस्ट की मांग

BJP leader's daughter gangraped in a moving car: कहा जा रहा है कि छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी दौरान बोलेरो सवार अपराधियों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठाया। इसके बाद परिजन और जलालपुर पुलिस को छात्रा के अपहरण की जानकारी हुई।

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2024 / 04:43 PM IST, Published Date : August 3, 2024/4:42 pm IST

जौनपुर: BJP leader’s daughter gangraped in a moving car अयोध्या के बाद अब यूपी के जौनपुर जिले में गैंगरेप की घटना (Jaunpur Rape Case) सामने आयी है। जहां सत्तारूढ़ भाजपा नेता की बेटी के साथ चलती गाड़ी में 4 युवकों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। वहीं इस मामले में सपा नेता अखिलेश यादव ने आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराए जाने की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार जलालपुर थाना क्षेत्र के रेहारी गांव की निवासी 6वीं क्लास की छात्रा के पिता और माता भाजपा में जिला स्तर पदाधिकारी हैं। जलालपुर थाना क्षेत्र के मठिया गांव से चार नकाबपोश बदमाशों ने छात्रा का अपहरण किया। वारदात के 8 घंटे बाद सड़क के किनारे छात्रा को घायलावस्था में वाराणसी से बरामद किया गया। लड़की वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के तरावं गांव किनारे मिली है।

jaunpur gang rape case कहा जा रहा है कि छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी दौरान बोलेरो सवार अपराधियों ने उसे जबरन गाड़ी में बैठाया। इसके बाद परिजन और जलालपुर पुलिस को छात्रा के अपहरण की जानकारी हुई। बदमाशों ने छात्रा के शरीर पर हांथ, कंधे सहित कई जगह ब्लेड से वार करके घायल किया है।

read more  ;  VIDEO: तौलिया लपेटकर सड़क पर निकली युवती? आगे चलकर उसे भी उतार फेंका, आंखे फाड़-फाड़कर देख रहे राहगीर

पुलिस ने बताया कि लड़की ने बयान दिया है कि उसके साथ रेप हुआ है। हालांकि रेप की पुष्टि मेडिकल टेस्ट से ही होगी। इस मामले में जौनपुर के चंदवक थाने में FIR दर्ज की जा रही है। बदमाशों को ट्रेस करने के लिए CCTV खंगाले जा रहे हैं।

इस मामले में जौनपुर के एसपी सिटी ब्रजेश कुमार की माने तो बच्ची को बोलेरो सवार 4 युवकों ने किडनैप किया। बच्ची के साथ मारपीट की गई है। रेप की बात अभी पुष्टि नहीं है। बच्ची वाराणसी में मिली है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

read more   ; उत्तराखंड : केदारनाथ के फंसे हुए तीर्थयात्रियों को निकालने का अभियान तीसरे दिन भी जारी

इस मामले में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराए जाने की बात कह दी है। इधर पुलिस ने अपहरण की बात को नकार दिया है। एसपी ने कहा कि छात्रा नाराज़ होकर खुद ही गयी थी।

सपा नेता अखिलेश यादव ने मीडिया साइट की कटिंग पोस्ट करने के साथ ही एक्स पर लिखा- ‘कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका DNA TEST कराकर इंसाफ़ का रास्ता निकाला जाए न कि केवल आरोप लगाकर सियासत की जाए। जो भी दोषी हो उसे क़ानून के हिसाब से पूरी सज़ा दी जाए, लेकिन अगर DNA TEST के बाद आरोप झूठे साबित हों तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए। यही न्याय की माँग है।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers