भाजपा उम्मीदवार आशीष जनता के सेवक नहीं, उन्होंने 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: मुख्यमंत्री सुक्खू |

भाजपा उम्मीदवार आशीष जनता के सेवक नहीं, उन्होंने 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: मुख्यमंत्री सुक्खू

भाजपा उम्मीदवार आशीष जनता के सेवक नहीं, उन्होंने 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये: मुख्यमंत्री सुक्खू

:   Modified Date:  July 2, 2024 / 08:51 PM IST, Published Date : July 2, 2024/8:51 pm IST

हमीरपुर, दो जुलाई (भाषा) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मंगलवार को आरोप लगाया कि हमीरपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक और अब भाजपा उम्मीदवार आशीष शर्मा जनता के सेवक नहीं बल्कि एक ठेकेदार हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश में यह पहला मामला है जब निर्दलीय विधायक ने पद से इस्तीफा देकर किसी अन्य राजनीतिक दल के टिकट पर दोबारा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

शर्मा उन तीन निर्दलीय विधायकों में से एक हैं जिन्होंने उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के लिए विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है। अन्य दो उम्मीदवार देहरा और नालागढ़ सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

सुक्खू ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘आशीष ने पिछली भाजपा सरकार में 50 करोड़ रुपये जबकि कांग्रेस सरकार के 14 महीने में 135 करोड़ रुपये के ठेके लिये।’’

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि शर्मा एक तरफ विधायक के तौर पर उनसे निविदा मांगते रहे, लेकिन दूसरी तरफ उन्होंने लोगों से कहा कि मुख्यमंत्री काम नहीं कर रहे हैं।

शर्मा पर निशाना साधते हुए सुक्खू ने आरोप लगाया, ‘‘पूर्व निर्दलीय विधायक लालची और अहंकारी व्यक्ति हैं। उनकी नीयत खराब है और इसीलिए उन्होंने खुद को भाजपा की ‘राजनीतिक मंडी’ में बेच दिया।’’

भाषा शफीक संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)