Big sex racket busted in Spa Center

Big sex racket busted: मालिश के नाम पर ‘सेक्स सर्विस’ का काला कारोबार.. 13 लड़कियां स्पा से हिरासत में, एक विदेशी महिला भी शामिल

Big sex racket busted in Spa Center पुलिस का कहना है कि जल्द ही मॉल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से भी पूछताछ की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 08:23 PM IST, Published Date : October 27, 2024/8:21 pm IST

Big sex racket busted in Spa Center: प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में देह व्यापार के मामले थमने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस लगावतार ऐसे रैकेट्स पर कार्रवाई कर रही है बावजूद बड़ी कमाई के लालच में यह काला कारोबार बदस्तूर जारी है। ताजा मामला प्रयागराज में पी स्क्वायर मॉल का है। यहां पुलिस ने चार स्पा सेंटर में छापेमारी की है। यूपी पुलिस ने यहां चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए युगांडा की एक युवती समेत 13 युवतियों और सात युवकों को गिरफ्तार किया। मामले के संबंध में पुलिस ने मॉल के सिक्योरिटी ऑफिसर से घंटों पूछताछ की है।

Youtuber couple dead body found: पति-पत्नी बनाते थे YouTube पर वीडियो.. घर पर मिली दोनों की लाश.. पति फंदे पर तो पत्नी..

Big sex racket busted in Spa Center:  पूछताछ और प्रारम्भिक जांच के दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं, जिससे मामले की परतें खुलने की उम्मीद है। एसीपी कोतवाली मनोज सिंह के अनुसार, सिक्योरिटी ऑफिसर ने बताया कि मॉल के गेट और पार्किंग में गार्ड तैनात हैं, जिससे अंदर की गतिविधियों की जानकारी नहीं हो पाती। साथ ही, मॉल में संचालित रेस्टोरेंट के मालिकों ने पुलिस को बताया कि उनके यहां रोजाना कई युवक-युवतियां आते थे, लेकिन इस प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मॉल के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से भी पूछताछ की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो