Afzal Ansari sentence cancelled

Afzal Ansari : सांसद अफजाल अंसारी को बड़ी राहत, इस मामले में ​मिली 4 साल की सजा को हाईकोर्ट ने किया रद्द

Afzal Ansari sentence cancelled : गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी से जुड़ी बड़ी और राहत की खबर सामने आई है। Latest Hindi News

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2024 / 04:02 PM IST, Published Date : July 29, 2024/3:57 pm IST

इलाहाबाद। Afzal Ansari sentence cancelled : माफिया मुख्तार अंसारी के भाई और गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी से जुड़ी बड़ी और राहत की खबर सामने आई है। अफजाल अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगस्टर मामले में अफजाल अंसारी को मिली चार साल की सजा को रद्द कर दिया है।

read more : NSUI Protest with Donkeys : गधों को तिलक लगाकर पहनाई फूल माला..! फिर ले गए विश्वविद्यालय, कॉलेज में फर्जीवाड़े को लेकर NSUI का अनोखा प्रदर्शन 

Afzal Ansari sentence cancelled : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गाजीपुर की ट्रायल कोर्ट के फैसले को पलट दिया है। सजा रद्द होने से अब अफजाल अंसारी की संसद की सदस्यता बरकरार रहेगी। जस्टिस संजय कुमार सिंह की सिंगल बेंच ने फैसला सुनाया। इस मामले में सुनवाई पूरी होने के बाद अदालत ने 4 जुलाई को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

 

गैंगस्टर मामले में अफजाल अंसारी को पिछले साल 29 अप्रैल को चा साल की सजा सुनाई गई थी। चार साल की सजा होने की वजह से अफजाल अंसारी को जेल जाना पड़ा था और उनकी संसद की सदस्यता निरस्त हो गई थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने सजा पर रोक लगा दी थी और अफजाल की सदस्यता बहाल कर दी थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो