The young man raped the bride | Yuvak Ne Dulhan Ke Sath Kiya Dushkarm

नई नवेली दुल्हन पर युवक की हुई नीयत खराब..! घर घुसकर बनाया हवस का शिकार, मामला जानकर पति के पैरों तले खिसकी जमीन

The young man raped the bride : 28 साल के राहुल ने दुल्हन को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। Dulhan Ke Sath Dushkarm

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 08:10 PM IST, Published Date : August 31, 2024/8:09 pm IST

भदौही। The young man raped the bride : यूपी के जिला भदौही से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने नई नवेली दुल्हन से दुष्कर्म किया है। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता की आपबीती सुनकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया और मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

read more : Nagar Palika Me Hungama : नगर पालिका की बैठक में हंगामा..! गाली-गलौज तक पहुंच गई बात, जानें क्या रहा इस विवाद का कारण 

नई नवेली दुल्हन के साथ रेप

जानकारी अनुसार, नई नवेली दु​ल्हन घर पर अकेली थी। पीड़िता का पति घर के काम से बाहर गया था तभी 28 साल के राहुल ने दुल्हन को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। थाना प्रभारी सच्चिदानंद पांडे ने कहा, आरोपी राहुल (28) ने पहले महिला को पैसे का लालच देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन जब उसने विरोध किया तो उसने उसका मुंह बंद कर उसके साथ बलात्कार किया।

 

सच्चिदानंद पांडेय ने बताया कि घमहापुर गांव निवासी राहुल (28) ने महिला को पैसे का प्रलोभन देकर पहले अवैध संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन उसके विरोध करने पर उसका मुंह दबाकर उससे बलात्‍कार किया। उन्होंने बताया कि महिला ने पति के आने पर घटना के बारे में बताया और इसके बाद दोनों ने शुक्रवार को थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

सच्चिदानंद पांडेय ने कहा कि महिला की तहरीर के आधार पर एक दूसरे समुदाय के आरोपी राहुल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64 [1] (बलात्‍कार), 351[2] (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp