भदोही में घर में घुसकर नवविवाहिता से बलात्‍कार, मामला दर्ज |

भदोही में घर में घुसकर नवविवाहिता से बलात्‍कार, मामला दर्ज

भदोही में घर में घुसकर नवविवाहिता से बलात्‍कार, मामला दर्ज

:   Modified Date:  August 31, 2024 / 05:42 PM IST, Published Date : August 31, 2024/5:42 pm IST

भदोही (उप्र), 31 अगस्त (भाषा) भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में घर में अकेली पाकर एक 20 वर्षीय नवविवाहिता से एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

औराई थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सच्चिदानंद पांडेय ने मामले में दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 अगस्त की देर शाम यह घटना तब हुई जब पीड़ित महिला (20) का पति घर से कहीं बाहर गया था और वह घर पर अकेली थी।

पांडेय ने बताया कि घमहापुर गांव निवासी राहुल (28) ने महिला को पैसे का प्रलोभन देकर पहले अवैध संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन उसके विरोध करने पर उसका मुंह दबाकर उससे बलात्‍कार किया।

उन्होंने बताया कि महिला ने पति के आने पर घटना के बारे में बताया और इसके बाद दोनों ने शुक्रवार को थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पांडेय ने कहा कि महिला की तहरीर के आधार पर एक दूसरे समुदाय के आरोपी राहुल के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64 [1] (बलात्‍कार), 351[2] (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

भाषा सं आनन्द संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)