उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति ने युवती से बलात्कार किया, मामले की जांच जारी |

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति ने युवती से बलात्कार किया, मामले की जांच जारी

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति ने युवती से बलात्कार किया, मामले की जांच जारी

:   Modified Date:  June 26, 2024 / 08:37 PM IST, Published Date : June 26, 2024/8:37 pm IST

बरेली (उप्र) 26 जून (भाषा) उत्तर प्रदेश के बरेली में एक गांव में 18 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के पिता के अनुसार, घटना 21 जून को हुई जब बीए अंतिम वर्ष की छात्र उनकी बेटी कॉलेज जा रही थी, इस दौरान विशाल गंगवार रास्ते में उससे मिला और उसे लिफ्ट देने की पेशकश की।

मिश्रा ने बताया कि उन्होंने आरोप लगाया है कि गंगवार ने उनकी बेटी को नशीला पेय पदार्थ पिलाया, जिससे वह बेहोश हो गई और आरोपी ने उससे बलात्कार किया।

मिश्रा के अनुसार पिता ने यह भी बताया कि पीड़िता के गुप्तागों पर चोट आई थीं, जिसके कारण उसका ऑपरेशन करना पड़ा। फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है।

पिता की शिकायत के आधार पर गंगवार के खिलाफ धारा 376 (बलात्कार) और 328 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

फतेहगंज के थाना प्रभारी एमएम चतुर्वेदी ने लड़की के बारे में पूछे जाने पर कहा कि लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा, जिसके बाद पता चल सकेगा कि उसका ऑपरेशन क्यों किया गया।

मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

भाषा सं जफर जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)