बरेली: पंचायत ने युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक करने के आरोपी को चप्पल से पीटने की सजा दी |

बरेली: पंचायत ने युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक करने के आरोपी को चप्पल से पीटने की सजा दी

बरेली: पंचायत ने युवती की आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक करने के आरोपी को चप्पल से पीटने की सजा दी

:   Modified Date:  September 24, 2024 / 12:15 PM IST, Published Date : September 24, 2024/12:15 pm IST

बरेली (उप्र) 24 सितंबर (भाषा) बरेली जिले में नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की पंचायत ने एक युवती की तस्वीर संपादित कर उसे सार्वजनिक करने के आरोप में एक व्यक्ति को चप्पलों से पीटे जाने की सजा देकर मामले का निपटारा कर दिया। बहरहाल, बरेली के पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) मुकेश चंद्र मिश्रा ने कहा कि पुलिस के पास ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है, लेकिन मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों ने बताया कि युवक ने चोरी किए गए मोबाइल फोन से युवती की तस्वीर संपादित कर उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया था।

उन्होंने बताया कि युवती के परिजन ने पंचायत में इसकी शिकायत की जिसने युवक को चप्पलों से पीटने का फैसला सुनाते हुए मामले का निपटारा कर दिया।

उन्होंने बताया कि पंचायत के फैसले के बाद पीड़िता की मां ने युवक को चप्पलों से पीटा।

पंचायत का कहना था कि यदि यह मामला पुलिस में गया तो युवक का भविष्य चौपट हो जाएगा, इसलिए आरोपी को चप्पलों से पीटकर मामले का निपटारा कर दिया गया।

नवाबगंज की ब्लॉक प्रमुख प्रज्ञा गंगवार ने मंगलवार को बताया कि उनके ब्लॉक के हरदुआ गांव में यह घटना हुई। उन्होंने बताया कि युवक ने गांव की एक लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें सार्वजनिक कर दीं थीं जो संपादित थीं।

गंगवार ने कहा कि पंचायत में युवक के भविष्य को देखते हुए राजीनामा कर दिया गया था, लेकिन लड़की की मां ने शर्त रखी थी कि जब तक वह युवक को चप्पल से नहीं पीटेगी तब तक वह उसे माफ नहीं करेगी।

भाषा सं आनन्द मनीषा सिम्मी

सिम्मी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)