Chachi and Bhatija Sex Story in Hindi

Chachi Bhatija Affair News: हवस की आग में जल रही थी चाची.. जिस्म की प्यास बुझाने अपने ही सगे भतीजे को करती थी ब्लैकमेल.. दर्दनाक मोड़ पर ख़त्म हुआ ये इश्क

पूछताछ में आरोपी श्रवण ने बताया कि पिछले 10 साल से उसके चाची से शारीरिक संबंध थे। पांच साल पहले उसकी शादी हो गई थी।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 11:06 PM IST, Published Date : October 18, 2024/11:06 pm IST

बाराबंकी: यहां एक युवक और उसकी चाची का 10 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। परिवार वालों के जाते ही दोनों रंगरेलियां मनाते थे। दोनों के बीच अवैध संबंधों की परिवार वालों को भनक तक नहीं थी। भतीजे की शादी के बाद चाची से मिलना-जुलना कम होने लगा। खुद से भतीजे की दूरी बर्दाश्त नहीं हुई तो चाची ने विरोध जताना शुरू कर दिया। (Chachi and Bhatija Sex Story in Hindi) भतीजे की शादी के बाद भी महिला सगे भतीजे पर शारीरिक संबंध बनाने और रुपये के लिए दबाव बनाती थी। मना करने पर वह पुराने संबंधों को घर में बताने की धमकी देकर विवाद करती थी। जिससे परेशान होकर युवक ने अपने दोस्त के साथ मिल कर सगी चाची की नौ दिन पहले चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर कत्ल में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Web Series on Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई पर आने वाली है ‘वेब सीरीज’!.. दिखाई जाएगी स्टूडेंट्स से गैंगस्टर बनने की पूरी कहानी, मिली मंजूरी!

UP Crime News in Hindi

घर के पीछे खेत में मिली थी लाश

दरअसल जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र में 9 अक्टूबर की देर शाम महिला के घर के पीछे ही खेत में उसकी चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी। मृतका के पति ने असंद्रा थाना में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। गांव में घर के पीछे ही खेत में महिला की चाकू से गोद कर हत्या होने से पुलिस में हड़कंप रहा। पुलिस ने गंभीरता से तफ्तीश शुरू की। घरवालों से भी पूछताछ की। (Chachi and Bhatija Sex Story in Hindi) ग्रामीणों से भी जानकारी ली गई। इसी दौरान मृतका के सगे भतीजे श्रवण कुमार के हाथ पर बंधी पट्टी को देख कर पुलिस को उसी पर शक हो गया। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए श्रवण पर ही जांच को केंद्रित कर दी। जिससे पुलिस को कई अहम सुराग मिले। जांच में गांव के ही श्रवण के एक साथी राजेन्द्र कुमार का नाम भी सामने आया।

श्रवण व इसके साथी राजेंद्र के खिलाफ हत्या किये जाने के पुख्ता साक्ष्य मिलने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। श्रवण ने अपने साथी राजेंद्र के साथ मिल कर हत्या की बात कबूल कर ली।

Minor girl rape and murder : दलित किशोरी से रेप के बाद हत्या! आठ दिन बाद इस हाल में मिला शव

पूछताछ में आरोपी श्रवण ने बताया कि पिछले 10 साल से उसके चाची से शारीरिक संबंध थे। पांच साल पहले उसकी शादी हो गई थी। जिससे वह पहले की तरह चाची से नहीं मिल पाता था, इसके कारण वह नाराज रहती थी। उसने बताया कि चाची द्वारा संबंध बनाने व रुपये देने के लिए लगातार दबाव बनाया जाता था। ऐसा नहीं करने पर वह झगड़ा करती और पूरी बात घरवालों को बताने की धमकी देती थी। जिससे श्रवण का परिवार टूटने की कगार पर आ गया था। (Chachi and Bhatija Sex Story in Hindi) चाची से पीछा छुड़ाने के लिए उसने गांव के ही अपने दोस्त राजेन्द्र कुमार के साथ योजना बनाई। नौ अक्टूबर की शाम को उसने चाची को घर के पीछे खेत में बुलाया। राजेंद्र को खेत की निगरानी के लिए खड़ा कर दिया। इसके बाद चाकू से चाची की हत्या कर दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp